ये 4 राशियां जो आसानी से हो जाती हैं भावुक

Nov 30 2020 04:58 PM
ये 4 राशियां जो आसानी से हो जाती हैं भावुक

ज्योतिष के अनुसार चार राशियाँ हैं जो अत्यधिक संवेदनशील होती हैं। वे बहुत आसानी से आहत हो जाते हैं और इसके बारे में बहुत सोचते हैं। लेकिन वे दूसरों को उनकी भावनाओं के बारे में नहीं बताते हैं लेकिन चुपके से रोते रहते हैं। वे किसी भी क्षण आसानी से रो सकते हैं। वे अधिक संवेदनशील और नरम दिल हैं। यह एक मार्मिक क्षण हो, एक रोमांटिक फिल्म, एक दुखद गीत या एक भावनात्मक स्थिति, ये लोग आसानी से चुपके से रोना शुरू कर देते हैं।

कर्क: इस राशि वाले लोग सबसे संवेदनशील होते है। लोग किसी भी क्षण आसानी से आहत हो जाते हैं और रोते हैं। ये लोग आसानी से कमजोर हो सकते हैं और दूसरों को भी इसके बारे में नहीं बता सकते। उन्हें ठीक होने में बहुत समय लगता है।

मीन राशि: कर्क राशि का यह साथी राशि भावुक और नरम दिल वाला भी है। वे लापरवाही से कुछ भी नहीं ले सकते हैं और आसानी से इससे आहत हो सकते हैं। जब वे रोने की स्थिति में होते हैं तो वे शोक करने के लिए अपने भीतर के कवि को चैनल करते हैं।

वृश्चिक: ये लोग जमकर छूआछूत करते हैं। जब उन्हें चोट लगती है, तो वे ज़रूर रोते हैं लेकिन साथ ही बहुत गुस्सा भी होंगे। ये दयालु, वफादार और प्रखर लोग हैं।

सिंह: वे न केवल आहत होने के लिए रोते हैं, बल्कि वे किसी भी भावनात्मक क्षण में भी आसानी से आंसू बहा सकते हैं।

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आज भारत में लॉन्च होगा MOTO G5G फ़ोन

तकनीकी शिक्षा में क्षेत्रीय भाषा के लिए नीतिगत ढांचे का होगा विकास

सरकार जल्द ही लॉन्च किया जाएगा नया देशी एप