सूर्य कुमार यादव की शादी को हुए 4 साल पूरे, पत्नी ने शेयर की तस्वीरें
सूर्य कुमार यादव की शादी को हुए 4 साल पूरे, पत्नी ने शेयर की तस्वीरें
Share:

मुंबई इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह मना रहे है. जंहा इस खास मौके पर सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी ने पति को शुभकामनाएं देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है. हम बता दें कि सूर्यकुमार यादव की शादी को 4 साल हो चुके है, लेकिन उनके बीच प्यार का सिलसिला शादी से करीब 5 वर्ष पहले ही शुरू किया था. सूर्यकुमार यादव और देविशा की मुलाक़ात कॉलेज में हुई थी, और देविशा एक अच्छी डांसर थी. देविशा का डांस और देविशा दोनों ही क्रिकेटर सूर्यकुमार को भा गया था, इसके बाद दोनों के बीच 5 वर्षों तक प्रेम संबंध चला.

सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा: रिपोर्ट्स लके अनुसार सूर्यकुमार यादव और देविशा 7 जुलाई 2016 को उन्होंने शादी कर ली. इतना ही  सूर्यकुमार यादव और देविशा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं, वहीं कुछ समय पहले ही दोनों ने देविशा का जन्मदिन भी बड़ी ही धूम धाम से सेलिब्रेट किया था.

न्यूजीलैंड भी IPL 2020 की करना चाहता है मेजबानी, जताई इच्छा: जानकारी के लिए हम बता दें कि  सूर्यकुमार यादव अभी भारतीय क्रिकेट टीम में जगह नहीं बना पाए हैं, लेकिन वह आईपीएल के बाद से वह और भी चर्चाओं मेरेहने लगे. सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस टीम के लिए खेलते हैं. उन्होंने आईपीएल करियर में 85 मैच खेले हैं, इसमें उन्होंने 131 की ज्यादा स्ट्राइक रेट से कुल 1544 रन बनाए हैं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Date night after AGESS #loveyou#mainman#happinessisyou#lifeline

A post shared by Devisha Suryakumar Yadav (@devishashetty_) on

दुसरे देश में हो सकता है IPL का आयोजन, BCCI चीफ सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

जन्मदिन विशेष: जब मैदान पर 'आगबबूला' हो गए कैप्टन कूल, एक खिलाड़ी को तो मार दी थी कोहनी

एडवांसमेंट पैनल में शामिल हुए सारंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -