टीवी दिखाने के बहाने पड़ोसी ने 4 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

Sep 16 2018 01:00 PM
टीवी दिखाने के बहाने पड़ोसी ने 4 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

उत्तर प्रदेश  में लगातार रेप कि घटनाए बढ़ रहीं हैं ऐसे में उन घटनाओं पर अब तक काबू नहीं पाया गया है और शायद कभी नहीं पाया जा सकेगा. हाल ही में वह से एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला गंभीर मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. यह मामला संभल जिले का है. जहाँ एक व्यक्ति ने महज चार साल की बच्ची को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है और इससे उस पर बुरा प्रभाव पड़ा है.

यह मामला संभल जिले के बहजोई थाना इलाके का बताया जा रहा है जहाँ अपनी बेटी के साथ कथित रुप से ये गंदा काम करने वाले युवक के खिलाफ पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवा दिया है. यह खबर मिलने के बाद पुलिस भी हैरान रह गई और इस मामले की तुरंत जांच शुरू की. पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को उसी वक्त गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार संभल जिल के बहजोई थाना इलाके के एक गांव में चार वर्षीय एक बच्ची के साथ एक पड़ोस में ही रहने वाले युवक द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का एक मामला पुलिस के सामने आया यह बात खुद पुलिस ने बताई है उन्होंने कहा कि आरोपी विनीत कुमार बच्ची को टीवी दिखाने के बहाने अपने घर ले गया और फिर वहां ले जाकर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. बाद में बच्ची को मेडिकल जांच कराई गई है जिसकी रिपोर्ट अभी सामने नहीं आई है लेकिन पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

पेट्रोल लेने जाने वालों के साथ मारपीट

बेटियों की दुर्दशा के लिए कौन जिम्मेदार?

बल्ब व्यवसायी मुकेश कुमार की आधा दर्जन लोगों ने की गोली मारकर हत्या

?