4 साल की मासूम को 34 साल के युवक ने बनाया हवस का शिकार

Aug 21 2019 02:20 PM
4 साल की मासूम को 34 साल के युवक ने बनाया हवस का शिकार

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हरियाणा के गुरुग्राम का है. इस मामले में 4 साल की मासूम बच्ची को एक 34 साल के व्यक्ति ने अपनी हवस का शिकार बना लिया है और इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत को आधार मानते हुए आरोपी पर अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दायर कर लिया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कहा कि, ''बीते रविवार देर शाम मासूम अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी.

उसी वक्त आरोपी ने मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने पास बुलाया और फिर उसे पास ही चल रहे निर्माणाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट में ले गया, जहां उसने उस मासूम के साथ बलात्कार किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मासूम को वहीं छोड़कर फरार हो गया.'' इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक आगे पुलिस ने कहा कि ''दूसरी ओर अपनी बेटी को तलाश करती हुई पीड़िता की मां ने जब बच्ची की सहेलियों से पूछताछ की तो एक बच्ची ने बताया कि एक अंकल उसे पास बन रहे बिल्डिंग के बेसमेंट की ओर लेकर गए हैं. जब पीड़िता की मां बेसमेंट में पहुंची तो उसने बच्ची को रोते बिलखते देखा.

उसने तुरंत बच्ची को नजदीकी के अस्पताल में भर्ती कराया, अभी अस्पताल में मासूम का इलाज चल रहा है.'' अब इस मामले में खबरें सामने आई है कि बच्ची अपने परिजनों के साथ गुरुग्राम के बादशाहपुर में रहती है और आरोपी भी पीड़िता के पड़ोस का ही रहता है.

कलयुगी बाप ने किया रिश्तों को शर्मसार, 15 साल तक अपनी ही बेटी से करता रहा बलात्कार

8 साल की मासूम को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया अधेड़ पुलिसकर्मी और फिर...

प्रेमी की बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाई लड़की, चाक़ू घोंपकर दे दी मौत