खजाने के लिए 12 लोगों ने दी 4 साल के बच्‍चे की बलि
खजाने के लिए 12 लोगों ने दी 4 साल के बच्‍चे की बलि
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्‍तर प्रदेश के पीलीभीत से सामने आया है जिसमे नरबलि दी गई है. इस मामले में 'खजाने' की चाह में 12 लोगों ने कथित रूप से 4 साल के बच्‍चे को मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस के अनुसार उन्होंने इस मामले में कुल 11 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है लेकिन अब भी एक आरोपी फरार है. इस मामले में उन्होंने बताया कि सबने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. वहीं आरोपियों ने अपने कारनामे के बारे में पुलिस को बताया कि, ''उनसे दो तांत्रिकों- ओमकार और भगत ने कहा था कि गांव में पुराना खजाना छिपा हुआ है. उन्‍हें बताया गया था कि खजाना पाने के लिए उन्‍हें एक बच्चे की बलि देनी होगी.

12 लोगों ने मिलकर गांव से एक बच्‍चे को किडनैप करने का प्‍लान बनाया.'' वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि, ''मुन्‍ना (35) और सुधीर (37) ने 17 नवंबर को बच्‍चे को अगवा किया. उसी दिन मुन्‍ना के खेत में 'पूजा' हुई और बाद में बच्‍चे को मार कर उसकी लाश के टुकड़े किए गए. इसके एक दिन बाद, बच्चे के पिता ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई.''

वहीं पुलिस के अनुसार बच्‍चे के पिता ने गांववालों से सुना था कि उनके बेटे को कुछ लोगों ने पूजा के बाद मार डाला है और बच्‍चे को छह लोगों ने मिलकर मारा. वहीं बाकी छह दूर खड़े सबकुछ देखते रहे इस कारण उन्हें भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस को घटनास्‍थल से त्रिशूल, एक कपड़ा जिसपर बच्‍चे को लिटाया गया था, बरामद कर लिया है और उनका कहना है बच्‍चे को बर्फ काटने वाले नुकीले औजार से मारा गया है.

इस महिला डॉक्टर की हत्या से गुस्साए लोग, ट्वीटर पर ट्रेंड हो रहा #RIPPriyankaReddy

रात भर अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का रेप करता रहा पति, बोला- यारों का अहसान है मुझपर

देशी शराब के मुनीम की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -