इन 4 तरीकों से सजाएं अपनी वर्किंग डेस्क

इन 4 तरीकों से सजाएं अपनी वर्किंग डेस्क

महामारी ने हमें घर के अंदर रहने और काम करने से रोक दिया है। हमें अब और अधिक समय तक घर पर ही रहना है। कोई निश्चित कार्यक्रम नहीं है और इसलिए चीजें गड़बड़ होती हैं और चिड़चिड़ी हो जाती हैं। ऐसे समय के दौरान, आपको एक सुस्त और उबाऊ कार्य केंद्र देना आवश्यक है। दिन भर अपनी डेस्क पर बैठना अतिरिक्त घंटे काम करना, और अपनी आँखें लैपटॉप की स्क्रीन से चिपके रहना यह सब आपके साथ रह जाता है। आप हमेशा रचनात्मक तरीके खोज सकते हैं और इसे अपने स्वाद और पसंद के अनुसार अनुकूलित कर सकते हैं।

1. अपने डेस्क के ऊपर की दीवार को सजाएं: काम करते हुए हम यहाँ और वहाँ देखते हैं और एक खाली दीवार को घूरते हुए निराश हो सकते हैं। इसे मसाला करने के लिए, प्रेरक उद्धरणों के साथ कुछ दीवार हैंगिंग या स्टिक पोस्टर पर रखें। यह आपको काम करने के लिए प्रेरित करेगा।

2. इनडोर पौधों: अपने बैठने की जगह को कुछ इनडोर प्लांट्स से सजाएं और अपने ऑफिस के डेस्क पर रखें। यह हवा को शुद्ध करेगा और तुरंत आपके मूड को भी बढ़ावा देगा।

3. स्नैक जार: अच्छे स्वस्थ स्नैकिंग का आनंद लें, खाली जार को नट्स, ड्राई फ्रूट्स, और कुछ कैंडीज़ से भर दें ताकि आपकी भूख शांत हो सके और आपको फिट रखा जा सके।

4. सॉफ्ट बोर्ड लगाएं: अपने डेस्क के ठीक ऊपर एक सॉफ्ट बोर्ड रखें और कुछ पसंदीदा कोट्स, रिमाइंडर्स, अपनी टू-डू लिस्ट, फोटोज और कंफर्ट टिकट पर लटकाएं।

एक सांप वीडियो नागिन अपने वास्तविक से बड़ा लग रही बनाने के लिए हेरफेर

संगीन और झूठे आरोपों का शिकार हुए वकील जेरेट एडम्स की कहानी सुन आ जाएगा आपकी आँखों में पानी

’बिच्छू का खेल' के निर्माताओं ने दीवाली पर शो का टाइटल ट्रैक ’बिछुआ’ किया लॉन्च!