मौसम के अनुसार ये हैं आपके बालों के लिए बेस्ट और ट्रेंडी कलर्स
मौसम के अनुसार ये हैं आपके बालों के लिए बेस्ट और ट्रेंडी कलर्स
Share:

हर मौसम में बालों का ख्याल रखना जरुरी होता है. हर मौसम में इन्हें नुकसान होता है, वहीं बालों को फैशन में रखने के लिए आप उन पर कलर करवा लेती हैं. ऐसे ही यदि आप सही कलरिंग प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करेंगी और बालों की सेहत का ख़्याल रखेंगी, तो आपके बालों को भी कोई नुक़सान नहीं होगा. अगर आप करवाना ही चाहती हैं तो आपको बता दें कौनसे हेयर कलर आपके लिए बेस्ट होंगे. 

रोज़ क्वॉर्ट्ज़ 
रोज़ क्वॉर्ट्ज़  बेशक़ सर्दियों का रंग है, लेकिन बालों पर यह शेड हर सीज़न में अपनी छाप छोड़ता है. रोज़ क्वॉर्ट्ज़  गुलाबी, बैंगनी और कोरल का ब्लेंड है. ये शेड्स आपस में मिलकर बालों को चमकीला दिखाते हैं. इस लुक को पाने के लिए आपके बालों को पहले सिल्वर कलर का करना होगा, फिर अलग-अलग हिस्से पर गुलाबी कलर करना होगा. 

प्लम और गोल्ड हाइलाइट्स
रोज़ गोल्ड अभी भी पिछले कुछ सीज़न से चलन में रहा है. पूरे बालों को कलर करने के लिए भी इन शेड्स को काफ़ी पसंद किया गया है. लेकिन यदि आप प्लम को कॉपर-गोल्ड या रोज़ गोल्ड के साथ जोड़ते हैं, तो यह अद्भुत नतीजे देता है. यह आपके लुक को प्रभावशाली बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ता. 

चॉकलेट ऑम्ब्रे शेड
यदि आप बहुत ज़्यादा तड़क-भड़क वाला ऑम्ब्रे लुक नहीं चाहतीं तो चॉकलेट शेड आज़माएं. यह भारतीय रंगत पर जंचनेवाला कलर है और इस सीज़न चलन में भी है. ख़ासतौर पर यदि आप बालों को पहली बार कलर कर रही हैं, तो यह ट्रेंड आपके लिए बिल्कुल सही रहेगा. 

मल्टी-कलर्ड हेयर
यदि आप पहले भी बालों को कलर कर चुकी हैं, तो यह मल्टी-कलर्ड हेयर ट्रेंड आपके लिए उपयुक्त है. अपनी पसंद के कुछ शोख़ रंग चुनें और अलग-अलग स्ट्रैंड्स पर अलग-अलग शेड्स करवाएं. रंगों का संयोजन सोच-समझकर करें.

बालों को कंडीशन करती हैं तो जान लें उससे जुड़ी बातें

बालों के लिए इस्तेमाल करें रेड वाइन, हर परेशानी को करेगा दूर

बालों के लिए लाभकारी हैं ये हर्बल टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -