पुलवामा में आतंकी हमला, चार जवान घायल
पुलवामा में आतंकी हमला, चार जवान घायल
Share:

पुलवामा : बीती रात आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के लित्तैर में सीआरपीएफ के एक शिविर पर ग्रेनेडों से हमला कर दिया जिसमें बल के चार जवान घायल हो गए. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को हुए हमले के बाद आतंकियों ने आज यह हमला किया. गौरतलब है कि शनिवार को पुलवामा जिले के पम्पोर नगर में सेना के काफिले पर घात लगाकर किये गए आतंकियों के इस हमले में सीआरपीएफ के 8 जवान शहीद हो गए थे और 20 घायल हो गए थे.

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि आतंकियों द्वारा शिविर पर गोलीबारी करने पर सीआरपीएफ के कर्मियों ने जवाबी कार्रवाई की और उनके हमले को नाकाम कर दिया. लितैर श्रीनगर से 35 किमी दूर है. सीआरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि तीन जवान घायल हुए हैं और उनकी चोंटे मामूली है.

अधिकारी ने कहा आतंकवादियों ने तीन बम फेंके जिसके बाद दस मिनट तक गोलीबारी हुई. पुलवामा जिले के ही करीमाबाद में एक अन्य हमला होने की खबर थी. पुलिस ने कहा यह पटाखे फोड़े जाने की घटना है. बोनेर में हुई घटना की खबर पर अभी कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है.

दक्षिण कश्मीर में यह हमला उस दिन हुआ जब गृह मंत्री राजनाथ सिंह सुरक्षा स्तिथि की समीक्षा करने श्रीनगर आए. उन्होंने उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की जिसमें सीएम महबूबा मुफ़्ती भी मौजूद थी. अमरनाथ यात्रा शुरू होने से एक दिन पहले बुलाई गई इस बैठक में राज्य के शीर्ष प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौजूद थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -