अनंतनाग में आतंकियों ने इंडियन आर्मी पर फेंका ग्रेनेड, 4 जवान घायल

By Bhavesh Bakshi
Jan 27 2021 04:33 PM
अनंतनाग में आतंकियों ने इंडियन आर्मी पर फेंका ग्रेनेड, 4 जवान घायल

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग जिले में आर्मी पर हमले की एक और घटना प्रकाश में आई है। यहां आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर ग्रेनेड अटैक किया है। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों की तरफ से बुधवार सुबह दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सेना के एक रोड ओपनिंग पार्टी (ROP) पर ग्रेनेड फेंके जाने के चलते चार सैनिक घायल हो गए। 

घायल सैनिकों को प्राथमिक चिकित्सा प्रदान करने के बाद श्रीनगर के 92 बेस अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सेना ने कहा कि यह हमला उस वक़्त हुआ जब सेना अनंतनाग के खानबल में शम्सीपुरा के सामान्य क्षेत्र में एक सैन्य ड्रिल कर रही थी। इस दाैरान हुए हमले में वहां मौजूद जवानों ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। हालांकि हमलावर फरार हो गए। ऐसे में हमलावरों को पकड़ने के लिए अतिरिक्त बलों को लाया गया है। इसके साथ ही पूरे क्षेत्र को बंद कर दिया गया है और एक ऑपरेशन शुरू किया गया है।

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहें है। इससे पहले भी बुधवार को आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षा बलों पर हमला किया। जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने की गोलीबारी की, जिसमें 2 जवान जख्मी हो गए है। दोनों घायल जवानों को नज़दीकी अस्पाताल में भेज दिया गया है।

सेंसेक्स 937 में फिर आई गिरावट

सलेम रेल मंडल ने माल ढुलाई में कमाए 158 करोड़ रुपये

बजट-2021 में कुल कर देयता में 80,000 रुपये तक मिल सकती है राहत