इन कारणों से ब्लॉकबस्टर रहीं मूवी टाइगर ज़िंदा है
इन कारणों से ब्लॉकबस्टर रहीं मूवी टाइगर ज़िंदा है
Share:

इन दिनों सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मो में सबसे पहला नाम टाइगर जिंदा है का है इस मूवी ने अब तक बहुत ही उम्दा कलेक्शन कर लिया है। सलमान और कैटरिना की जोड़ी को भी इस मूवी में खासा पसंद किया गया है। इस मूवी की सफलता के पीछे कई कारण है जिनमे से चार कारण आज हम आपको बताने जा रहें है।

1. गाने और बैकग्राउंड म्युजिक - इस मूवी में दो गानो ने सभी के दिलो पर राज किया और वो गाने रहें है 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' और 'दिल दिया गल्लां' इन दोनों गानो ने सभी के दिलो को जीत लिया। आपको बता दें की इस मूवी का बैकग्राउंड म्युजिक जूलियस पैकियम ने दिया है जिससे एक्शन दृश्यों को देखने का मजा बहुत ही रोमांचक हुआ है। सलमान का डांस और कैट की अदाएं भी लोगो को काफी पसंद आई।

2. सलमान खान - सलमान की हर मूवी से लोगो को बहुत अच्छे की उम्मीद रहती है, वैसे ही इस बार भी थी जो पूरी हुई। इस मूवी की टिकिट भी सलमान खान के नाम बिकी है सलमान का नाम आते है टिकिट खरीदने वालों का तांता लग गया था।

3. एक्शन की धूम - इस मूवी में एक्शन की धूम काफी अच्छी रहीं और एक्शन में सलमान को एक नंबर दिखाया गया। एक्शन का तड़का इस मूवी में काफी तगड़ा देखने को मिला। आपको बता दें की इस मूवी के एक्शन दृश्यों पर खासी मेहनत की गई। घोड़ा, कार, हेलिकॉप्टर, ट्रक सभी का इस मूवी में इस्तेमाल हुआ है।

4. अली पर फिल्म की पकड़ - इस मूवी में अली ने अपनी पकड़ बनाए रखी और कैटरीना और सलमान के रोमांस को तवज्जो दी। सलमान के स्टारडम को बनाए रखने के लिए उस पर पूरा फॉक्स किया गया। सलमान का किरदार लोगो को असली किरदार की तरह दर्शाया गया।

कैट और सलमान की जोड़ी मानी गई है यशराज बैनर के लिए लकी

कमाई के मामले में अब भी टाइगर की रफ़्तार से दौड़ रही है 'टाइगर ज़िंदा है'

कमाई में किंग खान की चेन्नई एक्सप्रेस को पीछे छोड़ भाग निकला टाइगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -