पुलिस को चकमा देकर नीमच जेल से फरार हुए 4 कैदी, सकते में प्रशासन
पुलिस को चकमा देकर नीमच जेल से फरार हुए 4 कैदी, सकते में प्रशासन
Share:

नीमच: मध्यप्रदेश के नीमच जिले की कनावटी जेल से 4 कैदियों के फरार होने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार, चारों कैदी रविवार सुबह अचानक सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए भाग निकले। जेल से फरार हुए आरोपियों में से एक पर हत्या, एक पर दुष्कर्म और दो आरोपियों पर मादक पदार्थों की तस्करी करने का इल्जाम है।

जेल से 4 कैदियों के फरार होने के बाद जेल प्रशासन सकते में आ गया है और सभी की खोज आरंभ कर दी है। फरार हुए कैदियों में नारसिंह पिता बंसीलाल बंजारा आयु 20 वर्ष निवासी ग्राम गणेशपुरा थाना भिंडर जिला उदयपुर, जिसे एनडीपीएस में 10 साल की सजा सुनाई गई थी। दुबे लाल पिता दशरथ धुर्वे आयु 19 वर्ष निवासी ग्राम गोगरी थाना नौगांव जिला मंडला, जिसे धारा 376 में 10 वर्ष की सजा सुनाई गई थी ।  

पंकज पिता रामनारायण मोंगिया आयु 21 वर्ष निवासी ग्राम नल वाई थाना बड़ी सादड़ी जिला चित्तौड़ और लेख राम पिता रमेश बावरी आयु 29 वर्ष निवासी ग्राम चंदवासा थाना मल्हारगढ़ जिला मंदसौर फरार हुए हैं। वहीं, कैदियों के फरार होने के बाद जेलर आर सी बसुनिया ने कहा है कि अपराधी देर रात 3-4 बजे के बीच रस्सी के सहारा लेकर जेल की दीवार फांदकर भागे हैं। 

भाजपा नेता बोले, बाबा रामदेव की वजह से योग को दुनिया में मिली पहचान

NIT Trichy में इंजीनियर के पदों पर बी.टेक डिग्री पास करें आवेदन

योगा करते हुए सपना ने शेयर की तस्वीर और फैंस को दी ऐसी नसीहत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -