पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, प्रेमी को दी खौफनाक मौत
पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, प्रेमी को दी खौफनाक मौत
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में मिली खबरों के मुताबिक उत्तर प्रदेश के नोएडा में प्रेम-प्रसंग के कारण एक शख्स की कुल्हाड़ी मार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. नोएडा पुलिस ने इस मामले में 2 महिलाओं समते कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक 10 जून को हिमांशु तोमर ने नोएडा के सेक्टर 39 थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसका भाई दो दिनों से लापता है. शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की तो उन्हें मृतक की कार एनटीपीसी के पास लावारिस हालत में खड़ी मिली. वहीं इस मामले में पुलिस ने मृतक के कई दोस्तों से पूछताछ करनी शुरू की तो पता चला कि उसकी दोस्ती एक ऐसी महिला से थी जिसका पति आरोपी रिंकू उर्फ रंजीत मुजफ्फरनगर जिला जेल में बंद था. खबरों के मुताबिक़ जब पुलिस ने उसके बारे में जानकारी निकली तो पाया कि रंजीत को जमानत मिल गई है और वह जेल से बाहर निकल चुका है.

इस मामले में पुलिस ने जब मृतक की कॉल डीटेल चेक की तो उन्हें एक नया नंबर भी मिला. वो नंबर किसी दूसरी महिला का था, जब पुलिस ने जांच आगे बढाई तो पता चला कि दूसरी महिला आरोपी रंजीत के भाई की पत्नी है, वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक जब रंजीत जेल से बाहर आया तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी का किसी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है. इसके बाद गुस्से में उसने अपनी पत्नी के प्रेमी को जान से मारने के लिए एक साजिश रची. साजिश के तहत उसने अपने भाई की पत्नी से कहा कि वो नाम बदल कर सौरभ से फोन पर बात करे और उसे दोस्ती का झांसा देकर हापुड़ के लोधीपुर गांव में बुला ले. पुलिस ने इस मामले में रंजीत के भाई, उसके दोस्त और 2 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि रंजीत फरार है. जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है.

शादी समारोह के दौरान बदमाशों ने गर्भवती महिला को बेरहमी से पीटा, मर गया बच्चा

छत्तीसगढ़ : 4 साल तक छात्रा के साथ रेप, 2 गिरफ्तार

दोस्त ने किया गले लगने से मना, फिर घटा ये मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -