पूर्व भाजपा सांसद जितेंद्र रेड्डी के घर से 4 लोग किडनैप, सामने आया CCTV फुटेज
पूर्व भाजपा सांसद जितेंद्र रेड्डी के घर से 4 लोग किडनैप, सामने आया CCTV फुटेज
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और पूर्व सांसद जितेंद्र रेड्डी के तीन मेहमानों और उनके ड्राइवर को मध्य दिल्ली से किडनैप कर लिया गया है। जितेंद्र रेड्डी ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि मेहमान और ड्राइवर नई दिल्ली के साउथ एवेन्यू इलाके में सांसद के फ्लैट पर रुके हुए थे।

 

भाजपा के पूर्व सांसद एपी जितेंद्र रेड्डी (A. P. Jithender Reddy) ने कहा है कि उनके ड्राइवर सहित तीन मेहमानों को किडनैप कर लिया गया है। पूर्व सांसद जितेंद्र रेड्डी ने ट्विटर पर दिल्ली पुलिस को टैग कर लिखा है कि, 'दिल्ली में मेरे आवास पर चौंकाने वाली घटना! मेरे निजी ड्राइवर श्री थापा और सामाजिक कार्यकर्ता श्री रवि मन्नूर का कल रात किडनैप कर लिया गया।' भाजपा नेता ने बताया कि उन्होंने इस पूरे मामले में पुलिस को शिकायत दी है और शीघ्र कार्रवाई व समाधान की उम्मीद कर रहे हैं। इसके साथ ही पूर्व सांसद ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कुछ अज्ञात लोगों को कार में सवार चार लोगों को धक्का देकर भागते हुए देखा जा सकता है। पूर्व सांसद जितेंद्र रेड्डी का दावा है कि यह किडनेपिंग की घटना का CCTV फुटेज है।

वहीं, इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा है कि इस घटना को लेकर उन्हें एक शिकायत मिली है। इसमें कहा गया कि नई दिल्ली के साउथ एवेन्यू इलाके में सांसद रेड्डी के फ्लैट पर ठहरे चार लोगों को कुछ अज्ञात लोगों ने किडनैप कर लिया गया है। इनमें से तीन लोग पूर्व सांसद के मेहमान और एक उनका ड्राइवर तिलक थापा है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि, शिकायत पर अमल करते हुए पुलिस ने किडनेपिंग का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच की जा रही है।

केरल के मुख्यमंत्री ने कहा, यूक्रेन से लौटे 180 छात्र आज कोच्चि पहुंचेंगे

रूसी रूबल अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रिकॉर्ड निचले स्तर पर

विश्व बैंक, आईएमएफ यूक्रेन को वित्तीय, नीतिगत समर्थन देंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -