कोरोना : इंदौर से भागे 4 लोगों को मुरैना से पकड़ा
कोरोना : इंदौर से भागे 4 लोगों को मुरैना से पकड़ा
Share:

मुरैना: देश भर में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार  बढ़ती जा रही है. वहीं राजस्थान और मध्यप्रदेश सीमा पर तैनात मुरैना की सरायछौला थाना पुलिस ने गुरुवार रात ट्रक से दिल्ली की तरफ जाते 4 लोगों को पकड़ा है. पुलिस के अनुसार इनमें इंदौर से भागे दो कोरोना पॉजिटिव हैं और दो संदिग्ध हैं. जानकारी मिलते ही अस्पताल से एम्बुलेंस से चारों को थाने से जिला अस्पताल लाया गया है. इंदौर के होटल में क्वारंटीन किए गए 8 जमाती बुधवार दोपहर उस वक्त भाग निकले थे, जब उन्हें सूचना मिली की 6 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. इंदौर पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए तीन पॉजिटिव को माणिकबाग ब्रिज पर पकड़ लिया था. 5 लोग वहां से भाग निकले थे.

बता दें की पॉजिटिव मरीजों के भागने को लेकर प्रदेश भर में पुलिस को अलर्ट किया गया था. मुरैना में सरायछौला थाना प्रभारी योगेंद्र यादव ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि इंदौर से 3 कोरोना पॉजिटिव ओर 2 संदिग्ध भागे हैं. ये लोग किसी वाहन से दिल्ली की ओर जा रहे हैं. हाइवे पर चेकिंग चल रही थी. रात करीब 9 बजे हाईवे से गुजर रहे ट्रक को चेक किया तो 4 लोग पकड़े गए. पूछताछ में इन्होंने अपना संबंध तब्लीगी जमात से बताया है. पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दी. एम्बुलेंस में चारों को जिला अस्पताल लाया गया है. पकड़े गए लोगों में दो पॉजिटिव व दो संदिग्ध हैं.

वहीं इन चार लोगों में से दो संदिग्धों के नाम तस्वीर अमीर हुसैन, मुंशी रफीक दोनों निवासी रानीपुरा इंदौर बताए गए हैं. मामले में अब एक पॉजिटिव मरीज फरार है. ट्रक चालक से पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार ये सभी गुरुवार को ही इंदौर से रवाना हुए थे. मुरैना तक कहीं पर भी इन्हें नहीं रोका गया. ये सभी दिल्ली जा रहे थे.

भारत का ये इकलौता राज्य जो तोड़ सकता है कोरोना के सारे रिकॉर्ड

योगा करते हुए भी वेब शो देख रही है रश्मि देसाई

कोरोना की मार से बेहाल हुआ इंदौर, एक ही दिन में मिले रिकॉर्ड 244 पॉजिटिव मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -