मंदिर से लौटते समय हुआ दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
मंदिर से लौटते समय हुआ दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में एक कार के पानी से भरी खदान में गिरने की वजह से उसमें सवार एक ही ​परिवार के 4 लोगों की जान चली गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में पानी की खदान में गिरी 15 साल की युवती तैर कर बाहर आ गई। परिवार मंदिर में दर्शन करने के लिए उड़ीसा गया था। वहीं से वापस लौटते वक़्त कार ड्राइवर के नियंत्रण खो देने के चलते ये हादसा हुआ।

सारंगढ़ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश्वर नाग ने इस संबंध में जानकारी दी है कि तिमरलगा क्षेत्र में पानी से भरी पत्थर की एक खदान में कार के गिरने की वजह से तिमरलगा गांव की सरपंच मीनू पटेल, उनके पति महेंद्र पटेल और सास-ससुर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में पटेल की 15 वर्षीय बेटी रोशनी पटेल तैरकर बाहर निकल आई। महेश्वर नाग के अनुसार, पुलिस को जानकारी मिली है कि पटेल परिवार कार से मंदिर में दर्शन करने के लिए पड़ोसी राज्य ओडिशा गया हुआ था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह वापसी के समय जब परिवार तिमरलगा गांव में पानी से भरी खदान के पास पहुंचा, तब कार को पीछे करते वक़्त चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। इससे कार खदान में गिर गई।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इस घटना में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, रोशनी पटेल किसी प्रकार बाहर निकली और नजदीक के पेट्रोल पंप पहुंचकर घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस दल को मौके पर भेजा गया और गोताखोरों की मदद से कार और शवों को बाहर निकाला गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और घटना की जांच की जा रही है।

त्रिपुरा में भाजपा की जन विश्वास यात्रा, गृह मंत्री अमित शाह दिखाएंगे हरी झंडी

'2000 रुपए की एक कप चाय..', कांग्रेस नेता चरणजीत चन्नी के बेटे की शादी में हुआ बड़ा घोटाला, जांच शुरू

'बिहार में लागू हो गुजरात मॉडल..', शराबबंदी पर जीतनराम मांझी ने क्यों कही ये बात ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -