तमिलनाडु की कीटनाशक फैक्ट्री में भड़की आग, 4 लोगों की झुलसकर मौत, 15 घायल
तमिलनाडु की कीटनाशक फैक्ट्री में भड़की आग, 4 लोगों की झुलसकर मौत, 15 घायल
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के कुड्डालोर में आज कीटनाशक का निर्माण करने वाली एक फैक्ट्री में आग लग गई। इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है और 15 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल है। सूत्रों के अनुसार, यह आग आज सुबह लगभग 7.45 बजे लग थी। राज्य के मंत्री सीवी गणेशन कहते हैं कि फैक्ट्रीज और कंपनियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी जो दुर्घटनाओं को नियंत्रित करने के लिए कदम नहीं उठाती हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों की शिनाख्त राजकुमार, गणपति, और सविता के रूप में की गई। जबकि अभी चौथे मृतक की शिनाख्त अभी तक नहीं की जा सकी है। घायलों को कुड्डालोर सरकारी जनरल अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यूनिट में काम करने वाले लगभग 20 श्रमिक अंदर फंसे हुए थे। सूचना मिलने के बाद फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के साथ बचाव अभियान शुरू किया। आग की घटना से लोग घबरा गए। धुआं निकलता देख लोग घरों से बाहर निकल आए। 

तमिलनाडु प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (TMPCB) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जांच शुरू कर दी गई हैं। वे उचित जांच के बाद धमाके के सही कारणों का पता लगाने में सक्षम होंगे। बताया सजा रहा है कि ब्लास्ट होने के बाद आग लगी है। बताया जा रहा है कि विस्फोट इतना जोरदार था कि इलाके के लोगों दहशत में आ गए।

 

छह महीने में 32.29 अरब डॉलर बढ़ा विदेशी मुद्रा भंडार, RBI ने दी गुड न्यूज़

थमने का नाम नहीं ले रही है कोरोना की रफ़्तार, 24 घंटों में 4,126 लोगों ने गँवाई जान

सीएम योगी से संजय सिंह का सवाल- वैक्सीन के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कैसे कराएंगे ग्रामीण ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -