राजधानी : नशे में धुत कार सवारों ने 4 लोगों की जान ली,1 गंभीर
राजधानी : नशे में धुत कार सवारों ने 4 लोगों की जान ली,1 गंभीर
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के फतेहपुर साहेबपुर गांव में सड़क किनारे बैठे एक ही परिवार के करीब पांच लोगो को नशे में धुत्त कार सवारों ने रौंद दिया. खबर लिखे जाने तक इन्हे पास ही के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर एक मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है व चार की मौत हो चुकी है. मृतकों में फतेहपुर सहाबपुर गांव की महिला शिवकन्या के साथ ही उसका बेटा तथा बेटी व देवरानी भी शामिल है. इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणो ने नशे में धुत्त कार सवारों को जो घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे, उन्हें धरदबोचा व उनकी जोरदार तरीके से पिटाई कर दी व उनकी कार को भी आग के हवाले कर दिया.

इस घटना के बाद ग्रामीणो ने इलाहबाद कौशांबी मार्ग को करीब तीन घंटे तक जाम करके रखा व मृतकों के लिए मुआवजे की मांग करने लगे. खबर लगते ही तुरंत एएसपी व एसडीएम आदि अफसरों का आना हुआ. मृतकों को मुआवजे की शर्त मानकर उन्हें पचास पचास हजार रुपए देने का आश्वासन दिया गया तथा अफसरों के इस आश्वासन के बाद ही ग्रामीण शांत हुए व चक्काजाम समाप्त हुआ. खबर है की यह सभी लोग पंचायत में जाने के लिए वहा इकट्ठा हुए थे तथा किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे, तभी एकाएक दोपहर करीब 12.30 बजे के लगभग तिल्हापुर की और से तेजी से आ रही एक बेकाबू कार ने पांच लोगो को रौंद दिया.

इसमें पूजा देवी उसकी माँ शिवकन्या देवी, भाई विजय कुमार व चाची रामकली पत्नी दीनानाथ ने दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद पूजा के दो साल के मासूम बेटे सचिन की हालत बहुत ही नाजुक बनी हुई है. इस घटना के बाद ग्रामीणो ने उन कार सवारों की जमकर पिटाई की तथा ग्रामीणो ने आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -