भीलवाड़ा में मौत का तांडव, जहरीली शराब पीने से गई 4 लोगों की जान, 5 अस्पताल में भर्ती
भीलवाड़ा में मौत का तांडव, जहरीली शराब पीने से गई 4 लोगों की जान, 5 अस्पताल में भर्ती
Share:

भीलवाड़ा:  राजस्थानके भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सारण का खेड़ा गांव में जहरीली शराब ने 4 लोगों की जिंदगी छीन ली. जबकि 5 लोगों की तबीयत बिगड़ गई, उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए महात्‍मा गांधी चिकित्‍सालय में भर्ती कराया गया है. वहीं 4 लोगों की मौत से सारण का खेड़ा गांव में मातम पसर गया है.

मरने वालों में एक महिला सतूडी कंजर समेत हजारी बैरवा, सरदार भाट और दलेल सिंह शामिल है. वहीं अस्‍पताल में उपचाररत दो महिलाएं नीतू कंवर, मन्‍जू कंवर के साथ लादू सिंह, भौम सिंह और गुल्‍ला कंजर शामिल है. मरने वालों में दलेल सिंह राजपूत की 3 महीने पहले 29 नवम्‍बर 2020 में ही शादी हुई थी. बता दें कि 6 मई 2004 को लोकसभा चुनाव के दौरान जिले के गुलाबपुरा थाना क्षेत्र के कंवलियास ग्राम में जहरीली शराब पीने की वजह से 7 लोगों की मौत हो गई थी और 5 लोगों के आंखों की रोशनी चल गयी थी. 

वहीं माण्‍डल थाना क्षेत्र के अमरगढ़ में 18 नवम्‍बर 2008 में जहरीली शराब पीने के चलते 4 लोगों की मौत हुई थी. इस महीने की 21 जनवरी को सारण का खेड़ा कंजर कॉलोनी में आबकारी विभाग लक्ष्‍मण कंजर के यहां से 3 लीटर कच्‍ची शराब बरामद करने का केस दर्ज किया था. बता दें कि भरतपुर में भी जहरीली शराब से मौत के बाद तत्कालीन सीएम ने इसकी रोक पर अभियान चलाया था, लेकिन आबकारी विभाग की फौरी कार्यवाही से अभी तक बेरोकटोक से शराब बिक रही है.

कोविड वैक्सीन के चलते नोवावैक्स के शेयरों में 34% की हुई वृद्धि

बजट सत्र: वित्त मंत्री ने आज संसद में आर्थिक सर्वेक्षण 2020-21 को किया पेश

एशिया-प्रशांत निजीकृत स्वास्थ्य सूचकांक में दसवें स्थान पर रहा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -