बंगाल में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, 2 अन्य की स्थिति नाजुक
बंगाल में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, 2 अन्य की स्थिति नाजुक
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है. जिले के बरुईपुर (Baruipur) इलाके में देशी शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य की हालत नाजुक है और उन्हें उपचार के लिए पहले बरुईपुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया था. बाद में उन्हें चित्तरंजन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया. इनमें से दो बिहार के रहने वाले बताये जा रहे हैं. 

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मृतकों की शिनाख्त की कोशिश कर रही है. शुरुआत में पता चला कि ये सभी एक ही जगह शराब पी रहे हैं. शराब में पानी मिलाने के बाद गले में तेज जलन होने लगी. उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. यह घटना बरुईपुर थाना अंतर्गत कृष्णमोहन रेलवे स्टेशन के पास राणा इलाके में मंगलवार रात की बताई जा रही है.

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, कृष्णमोहन स्टेशन के रेलवे गेट के निकट राणा क्षेत्र में रथिन गेन के घर पर पिछले रविवार से मनसा टैगोर का गायन कार्यक्रम चल रहा है. मंगलवार को शो का अंतिम दिन था. इस अवसर पर घर में कई मेहमान आए थे. रथिन गेन में एक मुर्गी पालन फार्म में 7-8 लोग बैठकर शराब पी रहे थे. उसी दौरान यह घटना घटी.

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री ने गडकरी से NH-45 रोड को फिर से जोड़ने के लिए धन की कमी का आग्रह किया

'The Kashmir Files' को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट पर, सिनेमाघरों के पास सुरक्षा बढ़ी

गुवाहाटी इंटरनेशनल ग्रांड मास्टर शतरंज में इस खिलाड़ी को मात देकर दर्श नें कर दिया बड़ा उलटफेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -