जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाले है Realme के 4 नए स्मार्टफोन्स

Realme कस्टमर के लिए नए प्रोडक्ट लॉन्च करता आया है, अब सूचना मिली है कि कंपनी फरवरी 2022 में Realme 9 सीरीज़ के चार मॉडल इंडिया में लॉन्च करने वाली है. Realme 9 सीरीज़ में Realme 9i, Realme9, Realme9 Pro, और Realme9 Pro+/Max मॉडल शामिल किए गए हैं. GSMArena की तरफ से आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, लाइन-अप भारत में Realme के बजट स्मार्टफोन पोर्टफोलियो को जोड़ने जा रहा है, चिपसेट की कमी की वजह से कंपनी ने अपनी योजनाओं में परिवर्तन किया और Realme 9 सीरीज़ के लॉन्च को 2021 के स्थान 2022 कर दिया.

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Realme 9 में biometric data के सिक्योर ओथेन्टिकेशन के लिए एक five-hole कट-आउट, स्लिम बेज़ेल्स और एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी जाने वाली है . तो चलिए जानते है इसकी खासियत....

कैसे हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन: डिवाइस में फुल-HD+ (1080×2400 पिक्सल) रेजोलूशन, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 405PPI पिक्सल डेनसिटी के साथ 6.5 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले होने का अनुमान लगाया जा रहा है. स्मार्टफोन android 11 पर चलेगा और इसमें फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा रही है.

रिपोर्ट्स की माने तो डिवाइस पीछे की तरफ quad camera सेटअप होगा, जिसमें 64-मेगापिक्सल का primary shooter, 8-MP का ultra-wide सेंसर, 5-MP का मैक्रो लेंस और 2-MP का डेप्थ कैमरा भी दिया जा रहा है. इस डिवाइस के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर  बह दिया जा रहा है.  इतना ही नहीं Realme 9 सीरीज MediaTek Helio G95 चिपसेट द्वारा संचालित होगी, जिसमें 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज भी दी जा रही है .

Realme कंपनी ने 2021 में अपने बहुत से प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर दिया है, स्मार्टफोन के साथ साथ रियलमी ने इस वर्ष पहली Laptop को सीरीज़ को Realme Book के नाम से लॉन्च किया था. इतना ही नहीं कंपनी द्वारा ट्रूली वायरलेस इयरबड्स भी इसी वर्ष मार्केट में लाया गया.

रियलमी की ओर से Realme 8 सीरीज़ भी 2021 में जारी की गई और तो और कंपनी ने X-सीरीज, C-सीरीज, GT-सीरीज और Narzo सीरीज के स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर दिया है. इतने सारे प्रॉडक्ट्स लॉन्च होने के कारण ही Realme ने 9 सीरीज के लॉन्च को आगे बढ़ा दिया.

एयरटेल नहीं बल्कि JIO पर मिलेगा अपना किफायती प्लान, जानें

CEO बनते ही एक्शन में आए पराग अग्रवाल, जारी किए नए दिशा निर्देश

इलॉन मस्क ने पराग अग्रवाल की प्रशंसा की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -