मुठभेड़ में 4 नक्सली मारे गए, हथियार हुए बरामद

Jan 15 2016 04:45 PM
मुठभेड़ में 4 नक्सली मारे गए, हथियार हुए बरामद

बीजापुर : बीजापुर के गंगालूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चिन्नाजोजेर में नक्सलियों और एटीएस की मुठभेड़ हो गई। इस अभियान में पुलिस ने 4 नक्सलियों को मार दिया। नक्सलियों के पास से बड़े पैमाने पर हथियार जब्त किए गए हैं। इन नक्सलियों के पास से कुछ बम सर्किट, बम बनाने वाली सामग्री, डायरी आदि भी बरामद हुई हैं।

यह अभियान नक्सल विरोधी अभियान के तहत चलाया गया है। एएसपी इंदिरा कल्याण एलेसेला द्वारा कहा गया है कि नक्सल विरोधी अभियान के अंतर्गत बस्तर के आईजी एसआरपी कल्लूरी के मार्गदर्शन और बीजापुर एसपी केएल ध्रुव के निर्देशन में टीम का गठन किया गया था।

टीम की लीडिंग जांगला टीआई चाणक्य नाग और मिरतुर टीआई राजू कुरेटी के नेतृत्व में की गई। डीआरजी के 50 जवानों के दल ने कमकानार क्षेत्र की ओर जवानों को पहुंचाया। जब दल पेद्यजोजेर के करीब पहुंचा तो नक्सलियों ने जवानों पर हमला कर दिया।

जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली वहां से भाग निकले घटना स्थल पर सर्चिंग कर एक महिला नक्सली समेत 4 नक्सलियों के शव मिले।पुलिस द्वारा 4 भरमार बंदूकों के अतिरिक्त 4 हैंड मेडेड ग्रेनेड बरामद किए गए। चारों नक्सलियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। नक्सलियों के शव भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।