बिहार में 24 घंटे में 4 हत्याएं, पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान
बिहार में 24 घंटे में 4 हत्याएं, पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान
Share:

नीतीश सरकार के राज में भी बिहार सुरक्षित नहीं है और अपराधी लगातार बिहार में जुल्म ढा रहे हैं. पिछले 24 घंटो में बिहार में 4 हत्या की घटनाओं को अपराधी अंजाम दे चुके हैं. बता दें कि हत्या की इन घटनाओं में एक महिला भी शामिल है जो अपराधियों की गोलियों का शिकार हुई. 4 घटनाएं बिहार के बड़े जिलों समस्तीपुर, लखीसराय, वैशाली और बेगूसराय जिले में हुई हैं.

शनिवार को शाम के वक़्त अपराधियों ने समस्तीपुर के मुखिया के पुत्र की गोली मार कर हत्या कर दी इसके बाद अगली घटना लखीसराय थाना क्षेत्र के खगौर में घटी. यहाँ शनिवार की देर रात चानन थाना क्षेत्र के लाखोचक पंचायत के सिंहचक गांव निवासी रामविलास यादव को अपराधियों ने मौत की नींद सुला दिया. जानकारी के अनुसार रामविलास एक रिटायर्ड फौजी थे और रिटायर्ड होने के बाद आईसीआईसीआई बैंक की लखीसराय शाखा में बतौर सुरक्षा गार्ड कार्य करते थे. 

तीसरी वारदात वैशाली जिले की है जहाँ राघोपुर थाना क्षेत्र के मिरमपुर रामजानकी मठ के एक साधू को अपराधियों ने अपनी गोलियों का शिकार बनाया. वहीँ साधु पर गोली चलने के दौरान वहां मौजूद एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया. घायल व्यक्ति को उपचार के लिए राघोपुर के चिकित्सालय ले जाया गया. इसके बाद चौथी हत्या बेगूसराय में की गई. बेगूसराय के बलिया के बिशनपुर दियारा में एक महिला को अपराधियों ने अपनी गोलियों का निशाना बनाया. महिला को घर से खींचकर बाहर निकला और फिर उसे गोली मार दी. महिला उस वक़्त अपने मायके में थी. 24 घंटे के भीतर हुई इन 4 वारदातों ने जहाँ पुलिस प्रशासन की नींद हराम कर दी वहीँ पुलिस व्यवस्था पर सवालिया निशान भी लगा दिया है. विपक्ष इस बात को लेकर अब सरकार को घेरने में लगी हुई है.

वो गई प्रोग्राम में शव मिला सीएम के गांव में

लखनऊ में एक और प्रद्ययुमन केस

श्वेता तिवारी की बहन का हुआ था मर्डर, एक आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -