केरल में चार माह के बच्चे ने तोड़ा दम, देश भर में कोरोना से 718 मौतें

कोच्ची: केरल में चार माह के बच्चे की कोरोना की वजह से मौत हो गई है. उसका कोझीकोड मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा था. बच्चे में 22 अप्रैल को कोरोना की पुष्टि हुई थी. बच्चे को हार्ट प्रॉब्लम के कारण हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, किन्तु बाद में कोरोना संक्रमण की जानकारी मिली. केरल में कोरोना से अब तक तीन लोगों की जान जा चुकी है.

इससे पहले चंडीगढ़ में भी एक मासूम बच्ची की मौत हो गई थी. उसे ओपन हार्ट सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, किन्तु तबीयत बिगड़ती देख उसकी कोरोना जांच की गई थी, जिसमें संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. इसके बाद उसका उपचार चल रहा था. कल यानी गुरुवार को बच्ची ने दम तोड़ दिया था. बता दें कि देश में कोरोना के मरीज 23 हजार से पार पहंच गए हैं. ये खतरनाक वायरस अब तक 718 लोगों की जान ले चुका है. 4 हजार 7 सौ से अधिक मरीज ठीक हो चुके हैं. 

कोरोना के सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र से सामने आए हैं. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ कोरोना संक्रमित हो गए हैं. दिल्ली और गुजरात पर भी कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. वहीं केरल में अब तक 447 कंफर्स मामले आ चुके हैं, जिसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है. 

अर्थव्यवस्था को मिली एक और चोट, घरों की बिक्री में आई भारी गिरावट

Indigo : कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, नहीं कटेगी अप्रैल माह की सैलरी

इस महीने कर्मचारियों और पेंशनभोगियों को मिलेगी महंगाई भत्ते की नई किस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -