4 महीने की प्रेग्नेंट थी बहु, ससुराल में हुआ कुछ ऐसा कि...

हाल ही में अपराध का एक मामला पटना से सामने आया है. जी दरअसल यह मामला नानपुर थाना क्षेत्र का है जहाँ रहने वाली नवविवाहित बेटी को दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर दरभंगा के जाले थाना क्षेत्र में उसके ससुरालवालों ने शरीर पर एसिड डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया है. इस मामले में गंभीर स्थिति में उसकी मां ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है और यहां उसकी गंभीर स्थिति को देख प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. इस मामले में पीड़ित फरहत खातून के बयान पर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. बताया गया है कि इसमें पति नूर हसन, ससुर ऐनुक हक, सास रहीशा खातून, खुशबू खातून व सद्दाम व ननद नबूदा खातून को आरोपित किया गया है.

वहीं इस मामले में बताया गया है कि उसके गर्भ में चार माह का बच्चा है और परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो और प्रताड़ित किया जाने लगा था. इस मामले में उसे घर से चले जाने की चेतावनी दी जाने लगी थी और वहीं आगे बात करते हुए पीड़िता ने पुलिस को बताया- ''उसकी शादी 19 अप्रैल 2018 को नूर हसन के साथ हुई थी. शादी में उसके पिता ने सामर्थ्य के हिसाब से खर्च की था. 3 लाख रुपए का उपहार दिया. शादी के बाद उसके ससुराल वालों द्वारा दहेज में एक लाख रुपए मांगकर लाने का दबाव दिया जाने लगा.''

इस मामले में उसने अपने पिता से रुपये मांगने से इंकार कर दिया और इस कारण उसे परिजनों द्वारा तरह-तरह से प्रताड़ित किया जाने लगा. वहीं उसके साथ कई-कई दिनों तक घर में बंद कर मारपीट की जाने लगे और विरोध करने पर जान से मार देने की धमकी देकर मुंह बंद करा दिया जाता था. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की बात कही है.

घर से कपड़े धोने के लिए निकली थी महिला, तीन आरोपियों ने पकड़ा और ले गए झोपड़ी में...

अपनी ही नाबालिग बहन से प्यार कर बैठा ये शख्स, हुआ बेहद खौफनाक अंजाम

पहले नाबालिग से जबरन की शादी और फिर कई महीनों तक करता रहा बलात्कार

Most Popular

- Sponsored Advert -