घर में घुसकर 4 दबंगों ने किया युवती से दुष्कर्म का प्रयास, जांच में लगी पुलिस
घर में घुसकर 4 दबंगों ने किया युवती से दुष्कर्म का प्रयास, जांच में लगी पुलिस
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बागपत के जनपद के बालैनी थाना क्षेत्र के मविकला गांव का है. जहाँ चार युवकों ने घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है. इस मामले में बचाव में सामने आए युवती के भाइयों पर भी हमला किया गया है. जी दरअसल अब इस मामले में पीड़ितों ने थाने पर शिकायत की. वहीं उनकी शिकायत के बाद दबंग आरोपितों ने युवती के भाइयो के साथ भी मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है. इस मामले में बालैनी एसओ पर फैसला करने का दबाव बनाने का भी आरोप पीड़ितों ने लगाया है.

जी दरअसल क्षेत्र के मविकला गांव में बुधवार की देर रात को चार दबंग युवकों ने गांव में ही एक युवती के घर में घुस गए. जी दरअसल युवती बाहर बरामदे में सोई हुई थी और चारों युवकों ने युवती का मुंह दबा लिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगे. वहीं युवती ने शोर मचा दिया तो दबंग युवती को मारपीट कर भाग गए. इस मामले में बीते गुरुवार की सुबह युवती के भाई युवती को लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की. वहीं उसके बाद दबंग युवकों ने युवती के दोनों भाइयों को पकड़ कर उनके साथ मारपीट की और कहा कि अगर दोबारा थाने गए तो जान से मार दिया जाएगा.

यह सब होने के बाद भी पीड़ित फिर थाने पहुंचे तो पुलिस ने उल्टा उन्हें ही धमका दिया. अब इस मामले में पीड़ितों का आरोप है कि बालैनी एसओ ने कोई भी कार्रवाई करने से मना कर दिया है और कहा कि जाओ चुपचाप गांव में जाकर फैसला कर लो. इस मामले में बालैनी एसओ हेमेन्द्र बालियान का कहना है कि 'मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.'

पंजाब : बाबा बलविंदर पुलिस के हाथ लगा, नेताओं से ​थे गहरे संबध

कब्र से शव निकालकर युवक ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार

शौच के लिए गई महिला के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -