छत पर सो रही थी दो बहने, ऊपर आ गए 4 युवक और...

Aug 05 2019 03:00 PM
छत पर सो रही थी दो बहने, ऊपर आ गए 4 युवक और...

हाल ही में सामने आए अपराध के एक मामले ने सभी को हैरत में डाल दिया है. इस मामले को ठाकुरद्वारा का बताया जा रहा है जहाँ छत पर सो रही दो सगी बहनों ने गांव के ही चार लोगों ने दुष्कर्म का प्रयास किया गया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ उनके चीखने पुकारने पर परिवार के सदस्य जाकर पहुंचेतो आरोपी फरार हो गए और इस बीच दोनों बहनें भी जख्मी हो गईं. वहीं इस मामले में उनके पिता की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ कोतवाली के ग्राम फरीद नगर में किसान की दो बेटियां अपनी चाची के साथ छत पर सो रही थीं और परिवार के सदस्य जंगल में सिंचाई करने गए थे. वहीं इस मामले में इस बीच गांव के ही महिपाल सिंह, राजकुमार, छोटे लाल और विजेंद्र सिंहने छत पर चढ़कर युवतियों से दुष्कर्म का प्रयास किया.

वहीं उनके शोर मचाने पर परिवार के सदस्य पहुंचेतो आरोपियों ने एक युवती को खींचकर ले जाने का प्रयास किया और उसके विरोध करने और परिवार के सदस्यों के भिड़ने पर आरोपी छोड़कर फरार हो गए. इस मामले में पीड़ित युवतियों के चाचा की शिकायत पर पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योनी इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

चोरी करने के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली, मौत

नाज़ायज़ संबंधों में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने करवा दी हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मुंबई में डिलीवरी बॉय की हत्या, मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस