नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए दो लड़के और फिर 4 दोस्तों ने मिलकर...
नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए दो लड़के और फिर 4 दोस्तों ने मिलकर...
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह डूंगरपुर का है. इस मामले में अहमदाबाद से जीप में बैठकर अपने घर जा रही नाबालिग को बहला-फुसला कर अपहरण कर ले जाने व दो दिन तक सामूहिक दुष्कर्म करने का मामले ने सभी के दिलों को दहला दिया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और एक को कस्टडी में ले लिया है. इस मामले में पोक्सो एक्ट के तहत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

वहीं आगे इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''नाबालिग पांच अक्टूबर को सुबह 10 बजे अहमदाबाद से जीप में बैठकर अपने घर जा रही थी. रास्ते में एक आरोपी ने फोन करके थाणा बस स्टैंड पर उतरने के लिए कहा. नाबालिग ने आरोपी युवक को मना किया और फोन बंद कर दिया. नाबालिग तीन बजे तहसील चौराहा उतरी. दो आरोपी बिना नंबर की बाइक लेकर आए और नाबालिग को बहला फुसलाकर बाइक पर बिठाकर सुंदरपुर में कमरे पर ले गया.

युवक व उसके चार दोस्तों ने मिलकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया.'' इस मामले में पुलिस रिपोर्ट के आधार पर मामला दायर किया जा चुका है. वहीं इस मामले में बीते 6 अक्टूबर को दो युवक आरोपी नाबालिग को नदी की तरफ ले गए और बाइक पर घुमाते रहे और नाबालिग ने घर छोड़ने को कहा तो फिर से कमरे पर लेकर आए और उसके बाद दो आरोपी वहां पहले से थे. वहीं दोबारा चारों ने नाबालिग से दुष्कर्म किया. अब इस मामले में जांच जारी है.

मंदबुद्धि दुष्कर्म पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, हैवान बने दादा ने कर दी हत्या

खिड़की तोड़कर घर में घुसे तीन दरिंदे और लूटने लगे शादीशुदा महिला की अस्मत...

माँ ने डांटा तो छात्र ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -