रेप न करके महिला के प्राइवेट पार्ट को किया साफ़ और किया यह काम
रेप न करके महिला के प्राइवेट पार्ट को किया साफ़ और किया यह काम
Share:

हाल ही में उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से आई एक खबर ने सभी को हैरानी में दाल दिया है. जी हाँ, इस खबर में एक महिला के साथ शोषण का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में एक कंपनी के अधिकारियों ने पहले तो महिला को फाइनेंस पर गाड़ी देने के बहाने अपने कार्यालय में बुलाया और उसके बाद दरवाजा बंद कर महिला के साथ छेड़छाड़ की और फिर महिला के प्राइवेट पार्ट के साथ भी बहुत गन्दा किया. बताया जा रहा है इस मामले में विरोध करने पर महिला से मारपीट भी की गई.

बताया जा रहा है कि यह मामला थाना कुतुबशेर के गांव इस्माइलपुर का है, जहां विकास अवस्थी (काल्पनिक नाम) की पत्नी विभा देवी (परिवर्तित नाम) के मुताबिक उन्होंने एक गाड़ी फाइनेंस पर लेने को लिंक रोड स्थित सचिन कुमार के श्रीराम ट्रांसपोर्ट कंपनी पर संपर्क किया था और अब विवाहिता ने आरोप लगाया है कि गाड़ी फाइनेंस में देने का झांसा देकर फाइल और अन्य खर्चे के नाम पर कंपनी के जीएम सचिन कुमार ने उससे नगदी हड़प ली, और गाड़ी फाइनेंस नहीं की. उसके बाद बहाने से उसे अपने कार्यालय बुलाया और फिर जो हुआ हैरान कर देने वाला रहा.

बताया जा रहा है कि जब वह कार्यालय पर पहुंची तो वहां सचिन कुमार सहित कंपनी का लीगल एडवाइजर विकास कुमार, सहायक प्रबंधक नरेंद्र राणा, रिकवरी एजेंट अंशुल कुमार भी मौजूद थे. उसके बाद चारों ने मिलकर महिला के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी और बदनीयति से उसे पकड़ लिया. उसके बाद जब उसने शोर मचाया तो गाली-गलौच करते हुए मारा,और कहा पुलिस के पास गई तो जान से मार देंगे. उसके बाद उन्होंने महिला के साथ छेड़छाड़ और फिर उसे नग्न कर उसके प्राइवेट पार्ट को पानी डालकर साफ़ किया और काफी घंटों तक सभी उसके प्राइवेट परत को घूरते रहे और फिर उसे तड़पता छोड़ दिया. अब इस मामले में जांच की जा रही है.

माँ बनाती थी अनजान मर्द से संबंध, बेटी को पता चलते ही हुआ ऐसा...

देर रात घर में घुसा और पास लेटकर डाल दिया कपड़ों में हाथ लेकिन तभी...

सास की उत्तेजक आवाज थी पसंद इसलिए दामाद बनता था संबंध लेकिन एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -