पुरुषों के लिए 4 स्टाइलिश और सेक्सी रिस्टवॉच
पुरुषों के लिए 4 स्टाइलिश और सेक्सी रिस्टवॉच
Share:

आज कल हर किसी की चाहत होती है लग्ज़री घड़ियों को पहनने की। हालांकि सभी घड़ियां टाइम एक ही बताती है फिर भी लग्ज़री घड़ियां पहनने का अपना ही अंदाज होता है। फैशन के दौर पर सब कोई आगे जाना चाहता है तो मेन्स पीछे क्यों रह जाए। स्टनिंग लग्ज़री घड़ियों बहुत ही सुंदर और स्टाइलिश होती है जो हाथों में बहुत सुंदर लगती है। मेन्स फैशन के लिए शूज़ और सेक्सी रिस्टवॉच बहुत स्टाइलिश लूक देता हैं। आइए जाने 5 लग्ज़री घड़ियां जो आपके लूक को बनाएगी स्मार्ट और स्टाइलिश। 

Lange & Söhne Saxonia Thin

ये ब्रैंड जर्मनी कि हैं जो लग्ज़री ब्रैंड मे से एक हैं। जिसने हाल ही में अपने 'Saxonia' कलेक्शन में इस सेक्सी पलती घड़ी को शामिल किया है। चौड़ाई में इस घड़ी का केस 40mm और 5.9mm थिक हैं। इसका डायल गॉर्जियस सॉलिड सिल्वर argenté  से बनी हैं। इसकी सुइयां रोडियम गोल्ड हैंड्स से बनाई गई हैं। 

Patek Philippe Calatrava

ये ब्रैंड स्टनिंग घड़ियां बनाता हैं जो बहुत ही स्टाइलिश होती हैं। इन घड़ियों मे बहुत सी मॉडल आती है जैसे कि स्लीक लाइन, स्टबल एलिगेंस और ग्रेट क्वालिटी। जो बहुत ही बेस्ट लूक देती हैं। इस मॉडल मे स्टनिंग व्हाइट डायल और काले रंग की सुइयां होती है जो इसे सेक्सी और सिंपल लुक देती हैं। इस घड़ी की कीमत लगभग  US$23,000 (Rs. 15.2 लाख लगभग) है। 

Seiko Grand Seiko

ये घड़ी जापानी क्राफ्टमैनशिप से बनाई गई है जो बहुत ही पतली और स्टनिंग घड़ी हैं। ये ब्रैंड घड़ी मे कुछ न कुछ नया लेकर आती है। इस घड़ी मे यूनिक मिरर्ड और मल्टी-साइड केस है और साथ ही ‘Zaratsu’ कोटिंग की गई है जो इसे और भी सुंदर बनती है। इसके डायल मे आपको कई कलर्स मिल जाएगे जैसे कि सफेद, एगशेल, ग्रे और ब्लू। इसकी कीमत US$22,500 (Rs. 14.8 लाख लगभग) हैं। 

Piaget Altiplano

इस ब्रैंड की घड़ियां स्टाइलिश लग्ज़री घड़ियों मे आती है क्योंकि इसमे थिन और स्लीक घड़ियों का कलेक्शन हैं। 140 एनिवर्सरी पर Altiplano नाम की स्टनिंग घड़ी बनाई गई, जो दुनिया की सबसे पतली मकैनिकल रिस्टवॉच है। ये 3.65 mm पतली हैं। आपको इस घड़ी में लगभग सभी फिचर्स नजर आएगे जैसे कि जैसे ब्रिज, गियर्स और व्हील। इस घड़ियों को बहुत ही खूबसूरती से फिनिश किया गया है। इस घड़ी की कीमत लगभग US$21,000 (Rs. 13.9 लाख लगभग) है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -