सरपंच की सरेआम हत्या से नेताओं में दहशत, 24 घंटों में 4 भाजपा नेता ने दिया इस्तीफा

Aug 06 2020 03:35 PM
सरपंच की सरेआम हत्या से नेताओं में दहशत, 24 घंटों में 4 भाजपा नेता ने दिया इस्तीफा

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सरपंचों के ऊपर लगातार हो रहे आतंकी हमले के चलते बीते 24 घंटों में भाजपा के 4 नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है। इन नेताओं में सबजार अहमद पाडर, निसार अहमद वानी और आशिक हुसैन पाला ने पहले ही पार्टी छोड़ दी थी और आज कुलगाम के देवसर से सरपंच ने भी अपना त्यागपत्र दे दिया है।

बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर में एक दिन में चार भाजपा नेताओं ने कुलगाम में सरपंचों पर हो रहे आतंकी हमलों के विरोध व्यक्त करते हुए अपना इस्तीफा दे दिया है। नेताओं ने लगातार हो रहे हमलों पर अपना रोष प्रकट करने और विरोध जताने के लिए त्यागपत्र दिया है। वहीँ, खबर है कि गुरूवार को ही कुलगाम जिले के काजीगुंड ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले वेस्सु गांव में भाजपा सरपंच सजाद अहमद पर आतंकियों ने हमला किया था, जिसके बाद उन्हें उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार से पहले ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत बता दिया था। वहीँ, खबर है कि सरपंच सजाद अहमद के क़त्ल से पहले ही आतंकियों ने काजीगुंड अखरान में बीजेपी पंच आरिफ अहमद पर अटैक किया था। आरिफ अहमद इस हमले में गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे।

इन लगातार होते हमलों से भाजपा नेताओं में दहशत घर कर गई है और इसी के चलते नेता पार्टी का दामन छोड़ रहे हैं। हालांकि, ये भी बताया जा रहा है कि भाजपा छोड़ने वाले नेताओं ने कहा है कि व्यस्त होने के कारण भाजपा  के लिए काम करने का समय नहीं निकाल पा रहे हैं, इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि आज से उनका भाजपा से कोई ताल्लुक नहीं होगा और अगर उनके कारण कोई समस्या हुई है तो वो माफी चाहते हैं।

50 हजार रुपए से अधिक के चेक की क्लियरिंग को लेकर RBI ने बदले नियम

NIOS ने जारी किये कक्षा 12 के परिणाम, यहाँ करें चेक

दो एक जैसे बैक खातों का भयानक खेल, एक ग्राहक करता था रकम जमा तो दूसरा निकाल लेता सारा पैसा