राजकोट में फैक्ट्री का बॉयलर फटने से 4 बिहारी मजदूरों की मौत, 4 अन्य श्रमिक जख्मी
राजकोट में फैक्ट्री का बॉयलर फटने से 4 बिहारी मजदूरों की मौत, 4 अन्य श्रमिक जख्मी
Share:

कटिहारः गुजरात के राजकोट जिले स्थित मोरबी फैक्ट्री में मंगलवार की रात बॉयलर फटने से बिहार के कटिहार जिले निवासी चार श्रमिकों की मौत हो गई है. यह सभी चार मजदूर कटिहार के कोढ़ा प्रखंड के नक्कीपुर गांव के निवासी थे. चारों की शिनाख्त श्रवण कुमार, दयानंद महतो, मुकेश कुमार और बबलू कुमार के तौर पर हुई है.

वहीं, घटना के बाद जब इस संबंध में घर वालों को पता चला, तो कोहराम मच गया. सभी मजदूर 19 से 25 वर्ष के बीच के हैं. चार युवकों की मौत होने से गांव में मातम पसर गया है. अब गांव में शव के आने की प्रतीक्षा की जा रही है. वहीं परिजनों को गांव के लोग अभी से ढांढस बंधा रहे हैं. इस बारे में कटिहार के जिलाधिकारी उदयन मिश्रा ने बताया कि गुजरात के मोरबी जिले के खेरवा गांव में संचालित एक प्राइवेट फैक्‍ट्री में देर रात बॉयलर फट गया. हादसे के समय फैक्‍ट्री में काम चल रहा था. घटना में चार अन्‍य मजदूरों के जख्मी होने की भी सूचना है.

डीएम के मुताबिक,  कटिहार जिला प्रशासन लाशों को लाने के लिए राजकोट प्रशासन से संपर्क कर रहा है. कटिहार के अपर समाहर्ता विजय कुमार को लाशों को घर लाने की जिम्मेदारी दी गई है. जिला प्रशासन ने कहा कि मृतक के परिजनों को नियम संगत विभिन्न योजनाओं का फायदा दिया जाएगा.

अंबेडकर की 130वीं जयंती पर उपराष्ट्रपति ने किया याद, कही ये बात

वैक्सीन लगवाने वालों पर 8 गुना अधिक अटैक कर रहा कोरोना ! स्टडी में दावा

बार्कलेज ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर मई तक लागू रहेंगे प्रतिबंध तो आर्थिक और वाणिज्यिक...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -