दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार में दो बाइक आपस में टकराई, 4 लोगों की मौत

Sep 11 2015 06:14 AM
दर्दनाक हादसा :  तेज रफ्तार में दो बाइक आपस में टकराई, 4 लोगों की मौत

भोपाल। कोलार क्षेत्र में बुधवार शाम तेज गति से जा रही बाइक के ढलान पर एक-दूसरे से टकराने के कारण 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक को गंभीर स्थिति में अस्पताल में दाखिल किया गया। बता दे की घायल ने हेलमेट पहन रखा था। पास से गुजर रहे गांव के लोगो ने मृतकों की पहचान की। अभी तक घटना के असल कारणों का पता नहीं चल पाया है।

कोलार टीआई अनिल शुक्ला ने बताया की ग्राम बरखरिया (मंडीदीप) निवासी फारम सिंह बुधवार शाम करीब 6:30 बजे बाइक क्रमांक MP-04 NL 4223 से कोलार से घर की तरफ जा रहे थे। उनकी बाइक पर बरखरिया निवासी 38 वर्षीय चतर सिंह और उनका बेटा जीतमल बैठे हुए थे। गोल गांव और कजलीखेड़ा के बीच पुलिया से ढलान पर च़ढ़ते वक्त सामने से आ रही बाइक क्रमांक MP-09 ML 4420 से उनकी टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक पर बैठे सभी लोग कई फीट दूर उछाल कर गिर गए। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची एंबुलेंस में सवार डॉक्टरों ने चतर सिंह और उनके बेटे जीतमल सहित 4 लोगों को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया, जबकि फारम सिंह को गंभीर हालत में एंबुलेस से अस्पताल ले जाया गया। फारम सिंह की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जेपी अस्पताल से हमीदिया रैफर कर दिया गया।

शेष 2 मृतकों की भी शिनाख्त गोंडीपुरा निवासी 20 वर्षीय इंदर सिंह पिता भात सिंह और 25 वर्षीय चंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल की मर्चुरी भेज दिया। टीआई ने जानकारी दी की सभी मरने वालो के सिर में गंभीर चोट लगी है। घटनास्थल पर एक टूट हुआ हेलमेट बरामद हुआ है। हेलमेट पहनने के कारण फारम सिंह को चोटें तो आईं, लेकिन उनकी जान बच गई है। हालांकि उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।