बिहार में चार लोगों की हत्या, एक घायल
बिहार में चार लोगों की हत्या, एक घायल
Share:

बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया क्षेत्र में दो अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की हत्या कर दी गई है जबकि हमले में एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया है.

एक घटना में अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर एक ही परिवार के चार सदस्यों पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किया. इस हमले में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रुप से घायल है. हमले के समय सभी सो रहे थे. पुलिस अधिकारी मुकुल रंजन ने बताया कि “मृतकों में से दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक ने जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. एक घायल का इलाज जारी है. हमले के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है, पुलिस छानबीन में जुट गई है.” 

एक अन्य घटना में नवगछिया के ही रंगरा पुलिस चौकी क्षेत्र के पास हमलावरों ने लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दिया. देर रात हमलावरों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी और उसका मोबाइल और पांच हजार रुपये लूटने के बाद हवा में गोलीबारी करते हुए फरार हो गए. मृतक के पिता ने हत्या का कारण पुरानी रंजिश और जमीन विवाद बताते हुए तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

सहायक अध्यापकों की सीधी भर्ती का प्रावधान खत्म

रोहतांग दर्रा वाहनों के लिए बंद

एक रोबोट जो 2020 में लड़ेगा चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -