गोवा और केरल में भी है ये 4 भुतहा जगह, जहाँ ना जाना ही सही है

गोवा और केरल घूमने के हिसाब से सबसे अच्छी जगह मानी जाती है। जहाँ आप अपने दोस्तों के साथ या परिवार के साथ एक ट्रिप पर जा सकते हैं। केरल और गोवा वैसे तो उनके नज़रों और बीच के लिए फेमस है ही ,लेकिन एक और बात है जिसके ये फेमस है। जी हां, यहाँ कुछ जगह ऐसी भी हैं जो हॉन्टेड हैं जिनके बारे में कम लोग ही जानते हैं। एएए आपको बता देते हैं।

* सुप्रसिद्ध तीन राजा चर्च, गोवा - ये चर्च दक्षिणी गोवा में आता है जो क्यूलिम पहाड़ी के कंसुलिम गांव में है। इसे सबसे डरावने पर्यटक केंद्र से भी जाना जाता है। यह जगह है तो बड़ी खूबसूरत लेकिन शाम के समय यहाँ जाना सख्त मना है।

* परित्यक्त होटल, अगोंडा तट - ये होटल बहुत ही फेमस है जिसे भुतहा होटल के नाम से भी जाने हैं लोग। ये होटल अगोंडा तट के बिल्कुल अंतिम में है। यहाँ आपको बंदरों का झुण्ड,चमगादड़ का समूह और हर जगह जानवरों की हड्डिया बिखरी मिलेंगी ,जो देखने में बिलकुल भी सहज नही है।

* सबरमिला मंदिर, केरल - यह केरल का सुप्रसिद्ध मंदिर है। यहाँ माराविलाक्कु पर्व के दौरान हजारों की संख्या में लोग प्रभु अयप्पा के दर्शन करने आते हैं। इसे डरावना मंदिर भी कहा जाता है क्योंकि एक दुर्घटना में बहुत से लोगों की मौत गयी थी और कहा जाता है कि उन लोगों की आत्मा आज भी भटकती है।

* डरावना बंगला, बोनाकॉड - यह जगह त्रिवेन्द्रम से 40 कि.मी. की दूरी पर है। यह अंग्रेजों के जमाने में बोनाकॉड को चाय के बेहतरीन बगानों के तौर पर प्रसिद्धि मिली थी। यहाँ पर एक बहुत ही पुराना डाकबंगला है, जो अंग्रेजों के जमाने में इस्तेमाल होता था। कहा जाता है कि अंग्रेज मजदुर का शोषण किआ करते थे और कई लोगों को मौत के घाट भी उत्तर दिया गया था और अब उनकी आत्माएं वही घुमंती हैं।

ऊपर भी 3 नीचे भी 3 ,बताओ कितने 3

इन 7 जगहों पर जाने से रुक जाएगी आपकी धड़कने

अपनाइये ये 10 नुस्खे और दूर कीजिये सारी समस्याओं को

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -