युवतियों को देह व्यापार से कराया आज़ाद
युवतियों को देह व्यापार से कराया आज़ाद
Share:

नई दिल्ली​ : हाल ही में 2 लड़कियों को अच्छी जॉब के बहाने दिल्ली बुलाकर उनसे जबरदस्ती देह व्यापार करने का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पति पत्नी द्वारा लड़कियां और उनके परिवार को अच्छी जॉब का झासा देकर उनकी दोनों लड़कियों को दिल्ली लाया गया, जहाँ उन्हें शकरपुर इलाके में एक कमरे में बंद करके रखा गया. जिसके बाद उन दोनों लड़कियों से जबरदस्ती देह व्यापार कराया गया. आरोपी पति पत्नी आसाम के रहने वाले है. ईस्ट डिस्ट्रिक्ट पुलिस को एक सूचना मिली जिसके बाद उन्होंने शकरपुर इलाके से दोनों लड़कियों को आज़ाद कराया.

इसके बाद इन लड़कियों ने पुलिस को और भी जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने ललिता पार्क में बंधक दो और लड़कियों को भी आज़ाद कराया. इनमें से एक लड़की दिल्ली के मुंडका तथा दूसरी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की रहने वाली है. वहीँ पुलिस ने  मानव तस्करी के आरोप में संदीप कुमार उर्फ विक्रांत और उसकी पत्नी आयशा बेगम के अलावा चंदन कुमार और सुनील मिश्रा को भी गिरफ्तार किया है.

अडिशनल DSP सुरेंद्र कुमार से मिली जानकारी क्र अनुसार 25 जून की देर रात मधु विहार पुलिस को एक फोन आया था उस फोन करने वाले अज्ञात युवक ने असम की 2 युवतीयों को बंधक बनाने की जानकारी पुलिस को दी. जब पुलिस ने उस फोन नंबर की जांच की तो वो असं का निकला हालांकि ये नंबर फर्जी पते पर लिया गया था. इसके बाद पुलिस ने एक टीम बना कर 28 जून को सूचना के आधार पर लक्ष्मी नगर में जेएंडके ब्लॉक पर छापामारी कार्रवाई कर वहां से असम की 2 लड़कियों को आज़ाद कराया.

इसके बाद इन लड़कियों ने पुलिस को जानकारी दी जिसके आधार पर पुलिस ने धार पर ललिता पार्क स्थित एक मकान की भी छापामार कार्रवाई कर वहां से दो और लड़कियों को आजाद कराया. इन लड़कियों ने बताया की हमें जॉब का झांसा देकर यहाँ लाया गया था. इसके बाद उससे जबरदस्ती देह व्यापार कराया गया और जब हम इसका विरोध करते तो हमारे साथ मार पीट की जाती थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -