घर से स्कूल जाने के लिए रवाना हुईं 4 छात्राएं, तीन दिन से हैं लापता, खोजबीन में जुटी पुलिस

By Bhavesh Bakshi
Feb 24 2021 11:11 AM
घर से स्कूल जाने के लिए रवाना हुईं 4 छात्राएं, तीन दिन से हैं लापता, खोजबीन में जुटी पुलिस

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खिरी में तीन नाबालिग समेत चार लड़कियां अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी और स्कूल जाने के रास्ते से ही गायब हो गईं। पुलिस ने संदेह जाहिर करते हुए कहा है कि लड़कियां खुद से भागी हैं और उनका अपहरण नहीं किया गया है। पुलिस ने कहा कि उन्हें ट्रैक करने के लिए पांच टीमों को काम पर लगाया गया था। अभी तक कुछ पता नहीं चला पाया है।

सोमवार को ये छात्राएं अपने-अपने घरों से स्कूल जाने के लिए रवाना हुई थीं, किन्तु स्कूल नहीं पहुंचीं। छात्राओं की उम्र 15 से 17 वर्ष के बीच बताई जा रही है। चारों छात्राएं आपस में सहेलियां हैं, इसमें से तीन 10वीं और एक इंटर की स्टूडेंट है। CCTV फुटेज भी मिली है जिसमें छात्राएं दूसरे कपड़ों में जाती हुई दिखाई दे रही हैं। पुलिस ने CCTV फुटेज की जांच की जिसमें चारों लड़कियों को स्कूल यूनिफॉर्म बदलने के बाद एक ईमारत से बाहर आते देखा गया और फिर वे सीतापुर जाने वाली बस में सवार हो गईं।

लखीमपुर खीरी के SSP विजय ढुल का कहना है कि सभी पुलिस चौकियों को अलर्ट कर दिया है और लड़कियों की तस्वीर को पब्लिक में और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर भी सर्कुलेट किया है।

5 साल बाद टीवी पर होगी इस मशहूर स्टार की वापसी, नजर आएगा अलग अंदाज

'अबू बकर' ने 'बाबू' बनकर विधवा महिला से बनाए शारीरिक संबंध, बेटी पैदा हुई तो हो गया फरार

अवैध शराब के कारोबार पर चला बिहार पुलिस का डंडा, 6 गिरफ्तार, 52 लाख की नकदी बरामद