बर्थडे पार्टी मनाने कार से ग्वालियर गए थे 4 दोस्त, लौटते वक़्त हादसे में चारों की मौत
बर्थडे पार्टी मनाने कार से ग्वालियर गए थे 4 दोस्त, लौटते वक़्त हादसे में चारों की मौत
Share:

ग्वालियर: जन्‍मदिन की पार्टी करने 4 दोस्‍त कार से 40 किमी दूर शहर गए और जब पार्टी से वापस लौटे तो हादसे में चारों की मौत हो गई. रव‍िवार को एक दोस्‍त का जन्‍मद‍िन था और सोमवार को दूसरे का. जिसका सोमवार को जन्मदिन था, वह खुद कार चला रहा था और 10 माह पहले ही उसकी शादी हुई थी. दिल दहला देने वाली यह घटना मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर जिले में हुई है.   

कार्तिक पालीवाल का सोमवार को बर्थडे था और उसके दोस्‍त नवजोत का र‍व‍िवार को जन्मदिन था. पार्टी करने के लिए सभी रव‍िवार को डबरा से 40 किमी दूर ग्‍वालियर गए थे. ग्‍वालियर के एक दोस्‍त के फ्लैट में पार्टी मनाई गई, इसके बाद वह रात को ही डबरा घर के लिए रवाना हो गए. रात में कार कार्तिक ही चला रहा था. ग्‍वालियर से निकलते वक़्त वह बहुत स्पीड में थे. तभी जौरासी घाट पर एक अन्‍य तेज रफ्तार कार ने कट मारी, जिससे कार्तिक से कार नहीं संभली और गाड़ी घाटी में जा गिरी. इसमें चारों दोस्‍तों की जान चली गई. हादसा इतना खतरनाक था कि कार की डिक्‍की तक कार से अलग हो गई. 

बता दें कि कार्तिक की 10 महीने पहले ही शादी हुई थी. उसकी पत्‍नी अभी मायके में ही थी. पत्‍नी को शुरू में सूचना दी गई थी कि कार्तिक घायल है जिससे बार-बार वह कार्तिक की सेहत के बारे में पूछ रही थी. वहीं, नवजोत का रवि‍वार को जन्‍मदिन था ज‍िसे मनाने के ल‍िए चारों दोस्‍त ग्‍वाल‍ियर गए थे.

शिपिंग कंट्रोल ऑफ इंडिया में प्रबंधन नियंत्रण के हस्तांतरण के साथ किया ये काम

क़र्ज़ में डूबी कंपनियों के लिए वित्त मंत्री सीतारमण का बड़ा ऐलान, मिलेंगी ये राहत

भारत के 51 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव भारतीय पैनोरमा में होंगे प्रदर्शित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -