हद से भी ज्यादा मोटी हैं इन बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां
हद से भी ज्यादा मोटी हैं इन बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां
Share:

कहते हैं शादी के बाद लडकियां मोटी हो जाती है और ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के इन स्टार्स की पत्नियों के साथ. जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के 4 मशहूर अभिनेताओं की पत्नियों के बारे में जो अपने पति से बहुत ज्यादा मोटी हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में.

आयुष शर्मा - बॉलीवुड के एक्टर आयुष ने सलमान खान की गोद ली हुई बहन अर्पिता खान से शादी की है और दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है. वहीं आप तस्वीर में देख सकते हैं कि अर्पिता भी आयुष से ज्यादा मोटी हैं.

अनुपम खेर अनुपम खेर की बात करें तो वह बॉलीवुड के सबसे वर्सटाइल एक्टर में से एक हैं और उन्होंने अब तक कई तरह के किरदार निभाए हैं. ऐसे में अनुपम को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है लेकिन उनकी पत्नी उनसे कहीं ज्यादा मोटी है. जी हाँ, अनुपम ने किरण खेर से शादी की है और अनुपम की तरह किरण भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं लेकिन वजन के मामले में वह अपने पति से मोटी हैं. 

गोविंदा - बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा को आप सभी जानते ही हैं. वह अपने दौर के सबसे मशहूर अभिनेता हुआ करते थे हालाँकि आज उनका सिक्का बॉलीवुड में कम चलता है. ऐसे में गोविंदा ने 165 फिल्मों से भी ज्यादा में काम करके अपने अभिनय का लोहा मनवाया है और गोविंदा ने सुनीता आहूजा से लव मैरिज की थी. आप सभी तस्वीरों में देख सकते हैं सुनीता वजन के मामले में गोविंदा से हैवी हैं. 

राजपाल यादव - आपको बता दें कि राजपाल यादव कॉमेडी के बादशाह हैं और उन्होंने अपनी एक्टिग के दम पर बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया है. वहीं आज भी दर्शक उनकी एक्टिंग के कायल है और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में आज के समय में राजपाल के पास दौलत और शोहरत की कमी नहीं है. वहीं राजपाल यादव की शादी साल 2003 में राधा से हुई थी और उनकी पत्नी काफी वजनदार हैं और उनसे मोटी हैं.

कोरोना वायरस के कारण शाहिद कपूर की इस फिल्म की शूटिंग रुकी

यह मशहूर एक्टर है करीना का फेवरेट को-स्टार

नेहा धूपिया के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -