पिछले 7 दिनों में जल उठे 4 इलेक्ट्रिक स्कूटर, OLA के बाद अब Pure E-Scooter में लगी आग
पिछले 7 दिनों में जल उठे 4 इलेक्ट्रिक स्कूटर, OLA के बाद अब Pure E-Scooter में लगी आग
Share:

चेन्नई: OLA इलेक्ट्रिक स्‍कूटर के बीच सड़क पर आग लगने के बाद अभी तक एक सप्ताह में 3 इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स में आग लगने की घटना सामने आई थी। मगर अब एक और ई-स्‍कूटर में आग लगने का मामला प्रकाश में आया है। PURE EV में आग लगने का यह मामला दक्षिणी चेन्‍नई के मंजम्पक्कम इलाके में माथुर टोल प्लाजा के निकट हुई है। 26 सेकेंड की इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि PURE EV के लाल रंग का ई-स्‍कूटर हाईवे के किनारे खड़ा है और उसमें से धुंए के गुब्‍बार उठ रहे हैं। 

यह घटना बिलकुल वैसे ही है, जैसे पुणे में ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्‍कूटर में आग लग गई थी। इसके साथ ही एक मामला चेन्‍नई के वेल्‍लोर में हुआ था, जहां पर ओकिनावा की बाइक में विस्फोट होने के बाद एक व्‍यक्ति और उसके 13 साल की बच्‍ची की जान चली गई थी। इसके साथ ही एक और मामला तमिलनाडु के तिरुच्चिराप्‍पल्ली में सोमवार को सामने आया था। बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब Pure EV के स्‍कूटर में आग लगी हो, इससे पहले गत वर्ष सितबंर में भी इसके दो इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स में आग लगने की घटनाएं सामने आ चुकी है। इसके वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद जमकर वायरल हो रही है और लोग इसपर सवाल उठा रहे हैं।

वहीं, हालिया मामले में  PURE EV कंपनी ने कहा है कि इस घटना का संज्ञान लिया गया है और इसके कारणों की जांच की जा रही है। इसमें यह भी कहा गया है कि कंपनी ने अत्याधुनिक थर्मल प्रबंधन प्रणाली समेत विनिर्माण के दौरान तमाम सर्वोत्तम प्रथाओं का पालन किया। बता दें कि OLA इलेक्ट्रिक स्‍कूटर में आग लगने की घटना सामने आने के बाद केंद्र सरकार ने एक स्‍वतंत्र विशेषज्ञों की टीम भेजी है, टीम जांच करेगी कि OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर और ओकिनावा की इलेक्ट्रिक बाइक में आग किस वजह से लगी। इसके बाद टीम अन्‍य स्थानों पर भी जाएगी।

तमिलनाडु को 'तमिल राष्ट्रवाद' की आग में झोंकने की साजिश, आतंकी संगठन LTTE को फंडिंग- NIA की चार्जशीट

इन बैंकों में है आपके अकाउंट तो हो जाए सावधान, अप्रैल से बदल जाएंगे बड़े नियम

'CM सर, मेरी शिकायत सुनिए..', महिला ने सीएम योगी को बताई शिकायत, महज 24 घंटे में हो गया समाधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -