4 राज्यों के सीएम पहुंचे दिल्ली, कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल को दिया समर्थन

4 राज्यों के सीएम पहुंचे दिल्ली, कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल को दिया समर्थन

दिल्ली की राजनीति में दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल के बीच चल रहा घमासान जारी है. पिछले 6 दिनों से उपराज्यपाल के दफ्तर में धरने पर बैठे केजरीवाल से शनिवार को चार राज्यों के मुख्यमंत्री आए और केजरीवाल का समर्थन किया. मुख्यमंत्रियों ने पहले तो केजरीवाल से मिलने की कोशिश की लेकिन, उपराज्यपाल ने उन्हें मिलने से मना कर दिया. 

बता दें, केजरीवाल से मिलने के लिए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, हाल ही में कर्नाटक के सीएम बने कुमारस्वामी और केरल के कम्युनिस्ट पार्टी के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन आये थे. जिन्होंने पहले केजरीवाल के समर्थन में अरविन्द केजरीवाल से मिलने की कोशिश की, उसके बाद केजरीवाल के आवास में उनके परिवार से मिलकर वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की. 

केजरीवाल पिछले कई दिनों से उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर पर डेरा जमाकर धरना दे रहे है. केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर आरोप लगाया है कि वो दिल्ली में सरकार को उनके मुताबिक काम नहीं करने दे रहे है. वहीं केजरीवाल का इस बारे में कहा है कि यह सब केंद्र सरकार की साजिश है. वहीं ममता बनर्जी ने भी सीएम से न मिलने को लेकर दुःख जताया और कहा कि इस बारे में वो मोदी से बात करेगी. 

केजरीवाल के समर्थन में उतरे शत्रुध्न सिन्हा ने कहा..

मोदी सरकार के समर्थन में उतरे ओवैसी

कमलनाथ ने कहा- गड़बड़ है बीजेपी का डीएनए, भाजपा बोली: अनाथ हैं कांग्रेस सांसद