एक साथ सामने आए आत्महत्या के 4 मामले, हैरान हुई पुलिस
एक साथ सामने आए आत्महत्या के 4 मामले, हैरान हुई पुलिस
Share:

उन्नाव से अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में पारिवारिक विवाद से क्षुब्ध होकर जहरीला पदार्थ खा लिया है और हालत गंभीर होने पर परिजनो को जानकारी हुई तो उनके होश उड गए. उसके बाद उन्हें जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहाँ उनका उपचार जारी है. इस तरह के चार मामले एक साथ आए हैं, जिनमे पहला मामला माखी थाना क्षेत्र के सेंधावर गांव का है जहाँ रहने वाले राकेश की 18 वर्षीय पुत्री कोमल का किसी बात को लेकर परिजनो से विवाद हो गया. उसके बाद परेशान होकर उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया.

इस मामले में जैसे ही उसकी हालत गंभीर हुई परिजनो ने उसे फौरन जिला अस्पताल मे भर्ती कराया. अब बात करें दूसरी घटना की तो उसमे सदर कोतवाली क्षेत्र के खंजी खेडा गांव मे कुसुमा 40 पत्नी श्री राम ने किसी बात से परेशान होकर जहरीला पदार्थ निगल लिया और हालत गंभीर होने पर पति ने उसे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया. अब बात करें तीसरी घटना की तो इसमें शहर कोतवाली के मोहल्ला स्टेशन रोड पर रहने वाले विकास गुप्ता की 24 वर्षीय पुत्री पूनम को परिजनो ने किसी बात को लेकर डांट दिया तो दुःखी होकर युवती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया.

इसके बाद बात करें चैथी घटना की तो यह अचलगंज थाना क्षेत्र की है जहाँ रामपुर खरही मे रहने वाले शुभम 20 पुत्र केके शुक्ला, व कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास मे रहने वाले कमलेश कुमार की 15 वर्षीय पुत्री मानसी ने संदिग्ध दशा मे जहरीला पदार्थ निगल लिया और हालत गंभीर होने पर दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया. इस मामले में अभी सभी का उपचार चल रहा है और इन सभी मामलों ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है.

बिहार: बीमार सास को देखने गया हुआ था दामाद का पूरा परिवार, इधर बदमाश घर लूटकर हो गए फरार

अब यौन उत्पीड़न की शिकायत इस एप से कर पाएंगी महिलाये

निर्माणाधीन घर में मिला वृद्ध का शव, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -