शौच के लिए गयी थी छात्रा, एक के बाद एक गए 4 लड़के और...
शौच के लिए गयी थी छात्रा, एक के बाद एक गए 4 लड़के और...
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश का है. जी हाँ, उत्तरप्रदेश के बस्ती जिले के सोहना पुलिस स्टेशन में 12वीं कक्षा की एक छात्रा से कथित सामूहिक बलात्कार की घटना के बारे में खुलासा हुआ है. इस मामले में आरोपियों ने इसका वीडियो भी बनाया है और बीते रविवार शाम को हुई इस घटना की प्राथमिकी सोमवार को सोहना पुलिस थाने में दर्ज करायी गयी है लेकिन आरोपी अभी भी फरार है.

खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस ने बात की है और उन्होंने बताया कि ''पीड़ित छात्रा बीते रविवार शाम शौच के लिए गयी थी. तभी वहां असगर नामक युवक पहुंच गया और उसे परेशान करने लगा. जब छात्रा ने विरोध किया तो गांव के ही दो अन्य व्यक्ति सतीश शर्मा और मनोज चौधरी भी वहां पहुंच गए और इन लोगों ने छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया.''

वहीं इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि, ''घटना के दौरान हलीम नामक युवक भी वहां पहुंच गया और उसने इस हादसे का वीडियो बनाया और बाद में कथित तौर पर बलात्कार भी किया.'' वहीं अब छात्रा को मेडिकल जांच के लिए भेजा जा चुका है और असगर, सतीश, मनोज और हलीम के खिलाफ मामला दायर कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है.

अपने प्रेमी से मिलने उसके रूम में गई थी लड़की, तभी अचानक घुस आए 11 लड़के और फिर...

सौतेला पिता करता रहा बेटी का रेप, माँ देती रही चुप रहने की हिदायत...

रेप करने के बाद बोले आरोपी के घरवाले- 'शादी कहीं और कर लो हम...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -