दोस्त की शादी में खुद को दिखाएं और खास
दोस्त की शादी में खुद को दिखाएं और खास
Share:

शादियां किसी के जीवन की सबसे रोमांचक और विशेष घटनाओं में से एक हैं और इसलिए दुल्हन और वर-वधू दोनों को इस बड़े दिन पर सभी के लिए हर लुक को प्रबंधित और संभाल कर अच्छा और आत्मविश्वास महसूस करना चाहिए। तो, स्टाइल इंक की संस्थापक मेहा भार्गव ने सभी ब्राइड्समेड के लिए सबसे अच्छे शेड्स के बारे में कुछ विशेष विचार साझा किए हैं।

पेस्टल: चूंकि पेस्टल वापस चलन में हैं और हमें निश्चित रूप से लगता है कि वे यहां रहने के लिए हैं। 2021 की दुल्हनें नरम कपड़े, मुलायम सिल्हूट और कम महत्वपूर्ण आभूषण चाहती हैं। उसकी वर-वधू पेड़ से बहुत दूर नहीं हो सकतीं। इसलिए, इस सीजन में ब्राइड्समेड्स के लिए कलर पैलेट भी पेस्टल है।

लैवेंडर: इस मौसम में फैशन उद्योग पर हावी होने वाला रंग लैवेंडर है और यह शाही दिखता है और फिर भी पेस्टल टिंट पहनावा में चंचलता जोड़ते हैं। लैवेंडर में ब्राइड्समेड्स किसी जादुई से कम नहीं लगेंगी।

गुलाबी: इस रंग के असंख्य रूप किसी के लिए रहस्य नहीं हैं। उसी का पेस्टल टिंट अपनी नाजुक और रोमांटिक अपील के कारण ब्राइड्समेड्स के लिए एकदम सही है।

आडू: आड़ू रंग से अधिक सूक्ष्म और शांत क्या है? यह रंग हम सभी के दिलों में रहा है। पीच कलर की एक मजेदार बात यह है कि यह हर स्किन टोन पर सूट करता है। पीच कलर में ब्राइड्समेड्स सुपर-चिक और ग्रेसफुल लगती हैं।

वधू जनजाति को अच्छी तरह से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए और इस मौसम में पेस्टल इसके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। हमें उम्मीद है कि इस सीजन में अपने दोस्त की शादी के लिए सबसे अच्छा रंग चुनने के लिए आपको ये टिप्स प्रासंगिक लगे होंगे।

स्पोर्ट्स ब्रा में ही कोरोना टीका लगवाने पहुंची मलाइका अरोड़ा, ट्रोलर्स ने कहा- वैक्सीन लगवाने गई थी या जिम...

कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए 19 जुलाई से शुरू हो सकता है संसद का मानसून सत्र

आखिर क्यों पश्चिमी राजस्थान में ही थमकर रह गया है मानसून? जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -