केवल नोरा-जैकलिन नहीं बल्कि रडार पर हैं ये चार एक्ट्रेसेस, सुकेश चंद्रशेखर से कर चुकीं हैं मुलाकात!
केवल नोरा-जैकलिन नहीं बल्कि रडार पर हैं ये चार एक्ट्रेसेस, सुकेश चंद्रशेखर से कर चुकीं हैं मुलाकात!
Share:

काफी लंबे वक्त से ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से कनेक्शन की वजह से अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) चर्चाओं में बनी हुईं हैं। जी दरअसल दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) जैकलीन से इसको लेकर हाल ही में अलग-अलग मौकों पर पूछताछ कर चुकी है। दूसरी तरफ आज यानी गुरुवार को नोरा से फिर से पूछताछ की जा सकती है। जी हाँ और इसके यह भी अलावा कहा जा रहा है कि टीम उन चार एक्ट्रेसेस से भी पूछताछ कर सकती है, जिन्होंने तिहाड़ जेल में सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की थी।

आपको बता दें कि इन चार एक्ट्रेसेस के नाम निकिता तंबोली(Nikita Tamboli), चाहत खन्ना (Chahat Khanna), सोफिया सिंह (Sophia Singh) और अरुषा पाटिल (Arusha Patil) हैं। आपको बता दें कि सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल को अलग अलग नामों से सुकेश से मिलवाया था। वहीं मुलाकात के बाद एक्ट्रेसेस को महंगे गिफ्ट्स और पैसे मिले थे। जी हाँ और आपको बता दें कि ये मुलाकात तिहाड़ जेल में हुई थी। आपको बता दें कि अरुषा ने मुलाकात की बात को कुबूल भी किया था लेकिन उन्होंने कहा था कि ये मुलाकात तिहाड़ में नहीं हुई थी।

सामने आने वाली रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पिंकी ने सुकेश को साउथ इंडियन प्रोड्यूसर बताया था। इसके अलावा रिपोर्ट में कहा गया है कि निकिता तंबोली ने एक नहीं बल्कि दो बार सुकेश से तिहाड़ जेल में बने उसके कार्यालय में मुलाकात की थी। दूसरी तरफ ईडी की चार्जशीट का हवाला देते हुए बताया गया है कि 2018 में तिहाड़ जेल के गेट नंबर 3 से अंदर जाकर सुकेश संग निकिता की मुलाकात हुई थी। वहीं निक्की तंबोली ने अपनी चार्जशीट में बताया था कि पिंकी (उर्फ एंजल) के कहने पर उन्होंने मुलाकात की थी और पिंकी ने कहा था कि किसी घोटाले की वजह से वो जेल के अंदर है और अगस्त 2018 तक जमानत मिल जाएगी।

निक्की तंबोली ने ये भी कहा कि उस वक्त गाड़ी की जांच नहीं हुई थी, वहीं कोई आईडी भी नहीं मांगी गई थी। आपको बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक चाहत खन्ना ने ईडी को बताया था कि पिंकी ने सुकेश को साउथ इंडियन चैनल्स के मालिक शेखर रेड्डी के नाम से मिलवाया था। जी हाँ और रिपोर्ट में कहा गया है कि मई 2018 में शेखर रेड्डी (सुकेश) से मुलाकात के बदले एक्ट्रेस को 2 लाख रुपये कैश, नीले रंग की महंगी वर्साचे घड़ी मिली थी।

हेयर ड्रेसर के निधन के बाद परिवार का खर्चा उठाएंगे अक्षय कुमार

'देश में सुरक्षित रहने के लिए नेता होना जरूरी है', बोला ये मशहूर खान

Video: इस मशहूर सिंगर का हाथ थामे दिखीं शहनाज गिल, चल रहा है अफेयर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -