सूरत गैस लीक मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, 6 लोगों की हुई थी मौत
सूरत गैस लीक मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, 6 लोगों की हुई थी मौत
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत में गुरुवार को एक कारखाने के पास खड़े रसायन से भरे टैंकर से निकले जहरीले धुएं की गिरफ्त में आने से फैक्ट्री के 6 मजदूरों की जान चली गई और लगभग 22 अन्य अस्पताल में एडमिट हैं. पुलिस अधिकारी ने शनिवार को जानकारी दी है कि पुलिस ने रासायनिक कचरे के अवैध रूप से निपटारे सहित गैर इरादतन हत्या और विभिन्न आरोपों के तहत 4 लोगों को अरेस्ट किया है.

बता दें कि सूरत नगर निगम (SMC) के दमकल अधिकारी ने जानकारी दी है कि हादसे के वक़्त मजदूर औद्योगिक क्षेत्र स्थित रंगाई कारखाने में सो रहे थे. दरअसल, सूरत जिले में बीते 6 जनवरी को एक फैक्ट्री के पास रखे रासायनिक टैंकर से रिसे जहरीले धुएं की वजह से छह मजदूरों की जान चली गई और 22 अन्य की हालत ख़राब हो गई, जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

वहीं, ये घटना सचिन औद्योगिक क्षेत्र में हुई थी और घटना के समय मजदूर वहां स्थित रंगाई की फैक्ट्री में सो रहे थे. जहां अपराध शाखा के एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को अरेस्ट किए गए 4 लोगों में 2 ट्रांसपोर्टर, 1 बैंक कर्मचारी और 1 गैराज मालिक शामिल हैं. उन्होंने बताया कि सूरत अपराध शाखा ने वडोदरा और भरूच की पुलिस की मदद से आरोपियों को पकड़ा है.

केरल जाने वाले हेलिकॉप्टर की इरोड में आपात लैंडिंग

कोरोना की चपेट में आया बाहुबली का ये कलाकार

बंगाल समूह ने मणिपुर में ILP के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -