16 वर्षीय नाबालिग सहित 1.8 किलो अफीम के साथ 4 गिरफ्तार
16 वर्षीय नाबालिग सहित 1.8 किलो अफीम के साथ 4 गिरफ्तार
Share:

अजमेर : अजमेर के किशनगढ़ से एटीएस की टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां पर एटीएस की टीम ने 4 लोगो को गिरफ्तार किया है, इनके पास से टीम को 1.8 किलो अफीम भी मिली हैं. पकड़ाए गए 4 लोगों में से एक शाहपुरा निवासी है, जबकि तीन लोग मध्यप्रदेश के बताए जा रहे हैं. खबरों की माने तो टीम को इन 4 लोगों के पास से 1.8 किलो अफीम के साथ दो कारें भी मिली हैं.  

पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए चारों आरोपियों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं. और फ़िलहाल पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई हैं. पुलसि को शक है कि पूछताछ के दौरान उनके हाथ कई और अहम सुराग लग सकते हैं.  

किशनगढ़ थाना प्रभारी बंशीलाल पांडर के मुताबिक, एटीएस की टीम को एमपी से कार में अफीम आने की सूचना मिली थी. सूचना पर किशनगढ़ थाना पुलिस के साथ देर रात को पुलिस की टीम सक्रिय हो गई. तभी दो कार आई और चूंदड़ी गांव की ओर चली गई. वहां जंगलात में कार खड़ी थी. आरोपी अफीम का सौदा कर रहे थे इसी दौरान आरोपियों को दबोच लिया गया. आरोपियों की पहचान स्थानीय युवक मुकेश यादव (शाहपुरा), मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के गुराडिया भावुगढ़ निवासी प्रकाश लाल पाटीदार, रामकरण पाटीदार और एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के रूप में हुई हैं. 

यूपी की तर्ज पर अब एमपी में भी इन नेताओं को खाली करने होंगे बंगले

यहां आत्माएं भी जाती हैं शौचालय

हर गोली की गिनती की जा रही है-दिलीप घोष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -