राजस्थान : पाक की नापाक हरकत जारी, 4 सपूत शहीद

Jun 13 2018 05:56 PM
राजस्थान : पाक की नापाक हरकत जारी, 4 सपूत शहीद

जयपुर : पड़ोसी देश पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा हैं. लाख कोशिशों के बावजूद वह अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा हैं. आज उसने अपनी नापाक हरकत से एक बार फिर हर किसी को रुबरू कराया. पाक की नापाक गोलीबारी में देश के 4 जवान शहीद हो गए. शहीद हुए जवानों में से 3 जवान राजस्थान के थे. बता दे कि आज सुबह पाकिस्तान ने जम्मू में गोलीबारी की थी. जिसमे चार जवान शहीद हो गए. 4 जवानों में से एक असिस्टेंट कमांडेंट भी शामिल थे. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जम्मू के सांबा सेक्टर में पाक ने गोलीबारी की हैं. इस समय रमजान के चलते भारत सरकार ने सीजफायर लागू किया हैं. लेकिन पाकिस्तान इसका गलत उपयोग करते हुए भारत पर लगातार हमले कर रहा हैं. शहीद असिस्टेंट कमांडेंट का नाम जितेंद्र सिंह चौधरी (31) था. वे प्रदेश के भरतपुर जिले से थे. 

पाक की गोलीबारी में शहीद हुए एक और जवान रामनिवास भी राजस्थान के सीकर जिले के रहने वाले थे. जबकि हंसराज गुर्जर भी राजस्थान के ही अलवर जिले के रहने वाले थे. जबकि एक अन्य जवान बइंस्पेक्टर रजनीश भी इस नापाक फायरिंग में शहीद हुए हैं. खबरों कि मने तो पाक गोलीबारी में 5 जवान घायल भी हुए हैं. 

आईएएस अधिकारी काम नहीं कर रहे है- मनीष सिसोदिया

येचुरी ने मोदी सरकार की नीतियों को किसान विरोधी बताया

मैं केजरीवाल को सुझाव नहीं दे स‍कती, वे सबको सुझाव दे सकते हैं.....

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh CONGRESS BJP
230 114 107
Chhattisgarh CONGRESS BJP
90 69 11
Rajasthan CONGRESS BJP
200 103 70
Telangana TRS CONGRESS
119 85 23
Mizoram MNF OTHER
40 26 8