सोती हुई महिला के बैडरूम में घुसा खतरनाक अजगर और फिर..
सोती हुई महिला के बैडरूम में घुसा खतरनाक अजगर और फिर..
Share:

सांप और अजगर के नाम से हम वैसे ही घबराते हैं और ऐसे में अगर घर में या घर के आस पास भी हमे दिखाई दे तो हम इतना डर जाते हैं कि कुछ देर तक तो समझ ही नहीं पाते कि करें क्या. ऐसे ही जरा सोचिये क्या हो जब आप सुबह सो कर उठें और आपके कमरे में आपको बड़ा सा अजगर दिखे. होश ही उड़ जायेंगे आपके और आप कुछ भी सोचने समझने की हालत में नहीं रहेंगे. ऐसा ही मामला हुआ है एक परिवार के साथ जिसके बारे में बताने जा रहे हैं और इसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे.

ये है दुनिया का सबसे ऊँचा गाँव जिसकी खूबसूरती में खो जायेंगे आप

दरअसल, ऐसी ही घटनापश्चिमी लंदन के केंसिंगटन में घटी है जहाँ पर एक महिला जब सुबह सो कर उठी तो अपनी मौत को जैसे सामने पाया हो. जी हाँ, उस महिला ने इस बारे में बताया कि जब वह सुबह सोकर उठी तो उसने अपने बेड के पास तीन फीट लंबे पॉयथन को देखा जो दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक माना जाता है. इस नज़ारे को देखकर वो इतना डर गई कि कुछ देर तक खुद को संभाल ही नहीं पाई. बाद में हिम्मत करके महिला ने आरएसपीसीए की मदद मांगी जो साप को घर से बाहर निकालते हैं. 

Video : समुद्र में इस तरह फंसी शार्क, गोताखोरों ने लगाई जान की बाज़ी

महिला ने बताया कि फोन करते वक्त सांप को कमरे में बंद कर दिया था लेकिन जब पशु संग्रह अधिकारी सैंडर्स उस महिला के घर पहुचनचे तो वो सांप वहां से गायब हो चुका था जो उनके लिए और भी खतरा बन गया था. इस पर पशु संग्रह अधिकारी सैंडर्स का कहना है कि कुछ दिनों से वो कई सांपो को घर से पकड़ रहे हैं और उनके आने का कारण घर में पल रहे पालतू जानवर होते हैं जिन्हें वो अपना शिकार बनाना चाहते हैं.

देख भाई देख..

अँधेरे से डरता है ये रोबोट

इस गाँव में चाय तो दूर की बात है दूध भी नहीं मिलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -