"मेहनत करने वालो की कभी हार नहीं होती" सिद्ध किया इस 3 फुट की मॉडल ने
Share:

कहा जाता है कि बाहरी खूबसूरती से अच्छी अंदर की खूबसूरती होती है. केवल तन का सुन्दर होना ही सब कुछ नहीं होता, मन भी सुन्दर होना चाहिए. मॉडल बनने के लिए लोग बचपन से ही तैयारी शुरुआत कर देते हैं. परिवार से लेकर दोस्त भी कॉन्फिडेंस देते हैं. लेकिन एक मॉडल ऐसी हैं जिन्होंने समाज के ताने सहे और वो सब कुछ सुना जो किसी को सुनना पसंद नहीं है. उसके बावजूद इस लड़की ने सब कुछ भूलकर मॉडलिंग करने का सोचा और आज वो सिज़लिंग मॉडल बन चुकी हैं. करोड़ों लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

कहा जाता है कि मॉडल बनने के लिए लंबा होना जरूरी है. लेकिन 3 फुट 4 इंच की इस लड़की ने मॉडल बनकर सभी को हैरान कर दिया है. 21 वर्षीय इस मॉडल का नाम है ड्रू प्रेस्टा. जिनका फोटोशूट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. प्रेस्टा नेवादा के रीनो शहर की रहने वाली हैं. अपने बुलंद हौसले लेकर चलने वाली इस लड़की ने हार नहीं मानी और तानों की परवाह न करते हुए फैशन इंडस्ट्री में जाने का सोचा और लॉस एजेलिस में रहने लगीं.

सोशल मीडिया पर उनकी फोटो काफी वायरल हो रही हैं. वो अपने इस्टाग्राम पर काफी फोटोज अपलोड करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 17 हजार फोलॉअर्स हैं. छोटी सी जगह से निकलकर अमेरिका आकर वो फैशन इंडस्ट्री में नाम बना चुकी हैं.उनका वीडियो 'शेक माय ब्यूटी' यूट्यूब पर काफी वायरल हुआ था. उस वीडियो पर करीब तीन लाख व्यूज आ चुके हैं.

राजपाल यादव ने गांव में ब्याही अपनी बेटी

बिना पार्टनर के भी अब पुरुष ले सकते हैं सेक्स का आनंद

सेक्स के लिए कब लालायित रहती है महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -