अक्टूबर में आयोजित किया जाएगा कान फिल्म फेस्टिवल

हर साल फैंस सेलिब्रिटीज कान फिल्म फेस्टिवल शुरू होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं ताकि वे अपनी शैलियों का दिखावा कर सकें । कान फिल्म समारोह ने हाल ही में एक तीन दिवसीय कार्यक्रम की घोषणा की है, जो अक्टूबर में आयोजित की जाने वाली है, जहां 2020 आधिकारिक चयन से फिल्मों के चार पूर्वावलोकन, प्रतियोगिता में चयनित लघु फिल्में और सिनेफोंडेशन की स्कूल फिल्में अभिजात वर्ग के दर्शकों के लिए दिखाई जाएंगी । आयोजकों ने महोत्सव की वेबसाइट पर पोस्ट की गई एक विज्ञापन में कहा, Palais des Festivals एक ' विशेष कान ' कार्यक्रम की मेजबानी करेगा, जो 27 से 29 अक्टूबर तक के लिए आयोजित किया जाने वाला है।

यह घोषणा प्रतिष्ठित फिल्म गाला के 2020 संस्करण के महीनों बाद दिखाई देती है जिसे कोरोनावायरस महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था । समारोह में कान नगर परिषद के सहयोग से कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसमें कहा गया है, "हम अक्टूबर में कान सिटी हॉल द्वारा आयोजित त्योहार को देखकर उतने ही खुश हैं जितना कि हमें दुख हुआ कि मई में अपनी कंपनी का आनंद नहीं लिया । इस सहयोग की बदौलत आधिकारिक चयन की फिल्में क्रोइसेट पर दिखाई जाएंगी ।

कान महोत्सव के अध्यक्ष पियरे लेस्क्योर ने एक बयान में कहा, यह हमारा तरीका है कि कान में, अपनी आबादी के साथ और उन सभी पेशेवरों के साथ जिनके साथ हम हर साल हाथ में हाथ से काम करते हैं । कान फिल्म समारोह का 74 वां संस्करण अगले साल 11 मई से 22 मई तक होना तय है ।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है फिल्म बोरत की अगली कड़ी

'द लायन किंग' की अगली कड़ी को लेकर काम हुआ शुरू, निर्देशक ने दी जानकारी

लियोनार्डो डिकैप्रियो और सेलेना गोमेज़ ने आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए किया सहयोग

Most Popular

- Sponsored Advert -